scriptबिहार: मुजफ्फरपुर में मुठभेड़ के दौरान एक अपराधी ढेर, AK-47 बरामद | Bihar: criminal killed in Muzaffarpur encounter and AK-47 recovered | Patrika News

बिहार: मुजफ्फरपुर में मुठभेड़ के दौरान एक अपराधी ढेर, AK-47 बरामद

locationनई दिल्लीPublished: Feb 02, 2019 10:03:27 am

Submitted by:

Mohit sharma

बिहार के मुजफ्फरपुर से पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ की खबर सामने आई है। मुठभेड़ के दौरान दोनों ओर से चली गोलीबारी में पुलिस ने एक बदमाश को मार गिराया।

news

बिहार: मुजफ्फरपुर में मुठभेड़ के दौरान एक अपराधी ढेर, AK-47 बरामद

नई दिल्ली। बिहार के मुजफ्फरपुर से पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ की खबर सामने आई है। मुठभेड़ के दौरान दोनों ओर से चली गोलीबारी में पुलिस ने एक बदमाश को मार गिराया। पुलिस के हाथों मारे गए बदमाश की पहचान कुंदन सिंह के रूप में हुई है। वहीं, दो अपराधी मौके से फरार होने में कामयाब रहे। जानकारी के अनुसार पुलिस और अपराधियों के बीच यह मुठभेड़ शुक्रवार की बताई जा रही है। पुलिस ने बदमाश के पास से एक AK-47 राइफल बरामद की है।

दिल्ली में आज किसानों का मार्च, जमीन के मुआवजे की मांग को लेकर जंतर मंतर पर करेंगे प्रदर्शन

आपको बता दें कि बिहार में आपराधिक घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं। इससे पहले आरजेडी के पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन के रिश्तेदार युसूफ की गोली मारकर हत्या कर दी है। यह घटपस शहर के टाउन थाना क्षेत्र के दखिन टोला में हुई। यहां अपराधियों ने एक शख्स की गोली बरसाकर हत्या कर दी। घटना शुक्रवार देर रात की बताई जा रही है। मृतक की शिनाख्त हुसैनगंज थाना क्षेत्र के प्रतापपुर निवासी युसूफ के रूप में हुई है। जानकारी के अनुसार युसुफ पूर्व राजद सांसद शहाबुद्दीन के पुत्र का बेहद नजदीकी बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि युसुफ के साथ यह वारदात दखिन टोला में हुई। गोली उसके सीने में लगी है, जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई।

बिहार: राजद के पूर्व सासंद शहाबुद्दीन के रिश्तेदार की गोली मारकर हत्या, मचा हड़कंप

घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। लोगों तो घटना की सूचना तुरंत पुलिस कंट्रोल रूम को दी। मौके पर पुलिस के पहुंचने से पहले ही आसपास के लोगों ने युसूफ को इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया। यहां जहां डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया। युसुफ की हत्या की खबर फैलते ही आसपास के इलाके में कोहराम मच गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो