कार एक्सीडेंट के बाद हिरासत में बीजेपी सांसद रूपा गांगुली का बेटा, PM को किया ट्वीट

कार एक्सीडेंट के बाद हिरासत में बीजेपी सांसद रूपा गांगुली का बेटा, PM को किया ट्वीट

Kaushlendra Pathak | Publish: Aug, 16 2019 09:54:21 AM (IST) | Updated: Aug, 16 2019 12:25:26 PM (IST) क्राइम

  • नशे में धुत होकर आकाश मुखर्जी चला रहे थे कार
  • क्लब की दीवार से टकराई आकाश मुखर्जी की कार
  • 'न मैं गलत करती हूं, न गलत सहती हूं। मैं बिकाऊ नहीं हूं'- रूपा गांगुली

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल से बीजेपी सांसद रूपा गांगुली के बेटे आकाश मुखर्जी को हिरासत में लिया गया है। आकाश मुखर्जी को कार एक्सीडेंट के बाद हिरासत में लिया गया है। आकाश पर आरोप है कि नशे की हालत में उसने एक क्लब की दीवार में टक्कर मार दी। इस हादसे में कई लोग बाल-बाल बच गए। फिलहाल, आकाश मुखर्जी से पूछताछ लगातार जारी है।

 

accident

जानकारी के मुताबिक, गुरुवार देर रात दक्षिण कोलकाता के गोल्फ गार्डन में आकाश मुखर्जी अपनी गाडी़ मोड़ रहे थे। ठीक उसी वक्त उनकी कार दीवार से जा टकराई। वहां मौजूद लोगों का कहना है कि जिस वक्त यह हादसा हुआ उस वक्त आकाश नशे में धुत थे।

इस हादसे में कई लोग बाल-बाल बच गए। खुद आकाश भी बाल-बाल बचे। कार का एक हिस्सा पूरी तरह से टूट गया और चालक उसमें फंस गया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हादसे की सूचना पर पास ही के अपार्टमेंट में रहने वाले आकाश के पिता तुरंत मौके पर पहुंचे और बेटे को कार से बाहर निकालने में मदद की।

 

roopa ganguly

सबसे बड़ी बात यह है कि इस घटना के बाद खुद रूपा गांगुली ने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद आकाश को हिरासत में ले लिया गया। इसके बाद रूपा गांगुली ने पीएम मोदी को टैग करते हुए ट्वीट किया,'मेरा बेटा मेरे आवास के पास दुर्घटना का शिकार हो गया।

मैंने पुलिस को फोन किया ताकि वह इसके कानूनी पहलुओं को देखे, कृपया कोई पक्ष नहीं लिया जाए-कोई राजनीति न की जाए। मैं अपने बेटे से प्यार करती हूं और उसका ध्यान रखूंगी लेकिन कानून को अपना काम करना चाहिए। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को टैग करते हुए कहा, न मैं गलत करती हूं, न गलत सहती हूं। मैं बिकाऊ नहीं हूं।' फिलहाल, आकाश हिरासत में हैं और पुलिस उनके पूछताछ कर रही है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned