scriptवो खरीदने आए थे सोने के Ear rings, अचानक गायब कर गए 14 अंगूठियां | 14 rings stolen from jewelry shop, faces kept in cctv camera | Patrika News

वो खरीदने आए थे सोने के Ear rings, अचानक गायब कर गए 14 अंगूठियां

locationनई दिल्लीPublished: Mar 03, 2017 01:24:00 pm

Submitted by:

raktim tiwari

ब्यावर में ज्वैलर्स शॉप से 14 अंगूठियां की थैली पार। सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए आरोपितों के चेहरे।

14 gold rings stolen from jewelry shop beawar 2017

14 gold rings stolen from jewelry shop beawar 2017

 पीपलिया बाजार कांस्टिया गली स्थित ज्वैलर्स की दुकान में बालियां खरीदने की बात कहकर दुकान में आए दो युवकों ने सात ग्राम सोने की 14 अंगूठियों पर हाथ साफ कर लिया। चुराए गए सोने की कीमत सवा दो लाख रुपए है। 
ज्वैलर ने सिटी थाने में मामला दर्ज कराया। सोने की थैली चुरा रहे दोनों युवकों के चेहरे सीसीटीवी फुटेज में सामने आ रहे हैं।

राजलक्ष्मी ज्वैलर्स पर गदो युवक बालियां दिखाने की बात कहकर अंदर आ गए। युवकों ने दुकान पर बैठी महिला को बताया कि घर में शादी है, उन्होंने यहां बालियां देखी जिसे लेने के लिए वह आए हैं। 
वहीं महिला का कहना था कि अभी कुछ देर बाद उनका बेटा आएगा, वही जेवरात दिखाएगा। 

दोनों शादी में जाने की बात कहकर जेवरात दिखाने पर अड़ गए। बातों ही बातों में जेवरात के डिब्बे में से दोनों युवकों ने महिला को झांसा देकर सोने की थैली पर हाथ साफ कर लिया। 
इसमें सात ग्राम सोने की 14 अंगूठियां थी। महिला को थैली पार होने की जानकारी लगी तब तक दोनों बाजार से ओझल हो गए।

पहले की रैकी

पीपलिया बाजार की ओर ज्वैलर्स ने सीसीटीवी कैमरा लगा रखा है। इसकी जांच में पता चला कि दोनों युवकों ने गली में दो चक्कर लगाए हैं। 
दुकान पर अकेली महिला को बैठा देख दोनों अंदर घुसे थे। गली के अंदर भी एक ही दुकान होने से उन्होंने आसानी से वारदात को अंजाम दे दिया। 

महज सात मिनट में वारदात को अंजाम दिया गया। उसे देखकर लगता है की उन्हें पता था कि दिन में यहां बैठने वाले सभी खाना खाने जाते हैं। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो