scriptकर्नाटक के गडग में भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की दर्दनाक मौत | Dangerous road accident in gadag of Karnataka, 6 people dead and 4 injured | Patrika News
क्राइम

कर्नाटक के गडग में भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की दर्दनाक मौत

रविवार को कर्नाटक के गडग में एक भीषण सड़क हादसा हो गया। हादसा इतना भयानक था कि 6 लोगों की मौत हो गई जबकि अन्य चार लोग गंभीर रूप से जख्मी हैं।

नई दिल्लीDec 30, 2018 / 02:48 pm

Anil Kumar

कर्नाटक के गडग में भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की दर्दनाक मौत

कर्नाटक के गडग में भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की दर्दनाक मौत

गडग। कर्नाटक के गड़ग से रविवार को एक बहुत ही दर्दनाक खबर सामने आई है। दरअसल रविवार को कर्नाटक के गडग में एक भीषण सड़क हादसा हो गया। हादसा इतना भयानक था कि 6 लोगों की मौत हो गई जबकि अन्य चार लोग गंभीर रूप से जख्मी हैं। सभी घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है। फिलहाल सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच कर रही है।

https://twitter.com/hashtag/Karnataka?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

कैसे हुआ हादसा

आपको बता दें कि मिली जानकारी के मुताबिक कर्नाटक के कोपल इलाके से एक परिवार शादी समारोह से लौट रहा था। तभी गडग के पास सामने से आ रही तेज रफ्तार कार से टकरा गई। हादसा इतना भीषण था कि मौके पर ही 6 लोगों की मौत हो गई जबकि अन्य चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। बता दें कि ठंड का मौसम होने के कारण पूरे भारत में घना कोहरा और धुंध छाया हुआ है। इस कोहरे और धुंध के कारण सड़क हादसे बढ़ गए हैं। फिलहाल पुलिस आगे की जांच कर रही है और पता लगा रही है कि हादसे की मुख्य वजह क्या थी?

कार चालक ने मचाया आतंक, युवक और ठेले वाले को मारी टक्कर, एक गंभीर, रौंद डाली महिला की सब्जियां

इससे पहले भी हुए हैं ऐसे हादसे

आपको बता दें कि कर्नाटक के हुबली में बीते महीने 17 नवंबर शनिवार की सुबह एक सड़क हादसा हो गया था। इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई थी, जबकि 10 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे। यह हादसा नेशनल हाइवे 63 पर हुबली के नजदीक हुआ था। दरअसल हाइवे पर तेज गति से आ रहे बस और ट्रक में भिंड़त हो गई थी। टक्कर इतनी तेज थी कि दोनों वाहनों के परखच्चे उड़ गए थे। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेते हुए घायलों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया था।

Read the Latest Crime news in hindi on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले Crime samachar पत्रिका डॉट कॉम पर.

Home / Crime / कर्नाटक के गडग में भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की दर्दनाक मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो