scriptट्रेन में फौजी ने छात्रा से की अश्लील हरकत, बाथरूम में छिपकर छात्रा ने किया परिजनों को फोन | Delhi: Army man arrested for molesting a girl student in train | Patrika News
क्राइम

ट्रेन में फौजी ने छात्रा से की अश्लील हरकत, बाथरूम में छिपकर छात्रा ने किया परिजनों को फोन

जैसे ही ट्रेन कोटा के करीब पहुंची तभी उसकी बगल वाली सीट पर बैठे सेना सूबेदार संजय कुमार ने छात्रा को गलत तरीके से टच करने का प्रयास किया।

May 26, 2018 / 03:11 pm

Mohit sharma

molesting a girl

ट्रेन में फौजी ने छात्रा से की अश्लील हरकत, बाथरूम में छिपकर छात्रा ने किया परिजनों को फोन

नई दिल्ली। देश में महिला अपराध के मामलों में कमी देखने को नहीं मिल रही है। छेड़छाड़, रेप और शोषण का आलम यह है कि महिलाओं का घर से बाहर निकलना भी दूभर हो गया है। कुछ ऐसा ही मामला पुणे से दिल्ली दुरंतो एक्सप्रेस में सामने आया है। यहां ट्रेन में यात्रा कर रही एक छात्रा ने अपने साथ छेड़छाड़ की शिकायत दर्ज कराई है।

मदद मांगने पर नहीं आया कोई साथ

जानकारी के अनुसार घटना शुक्रवार 25 मई की है। एक फॉर्मेसी की छात्रा पुणे से दिल्ली दुरंतो एक्सप्रेस से जा रही थी। जैसे ही ट्रेन कोटा के करीब पहुंची तभी उसकी बगल वाली सीट पर बैठे सेना सूबेदार संजय कुमार ने छात्रा को गलत तरीके से टच करने का प्रयास किया। छात्रा के अनुसार संजय ने जब पहले उसको हाथ से गलत तरीके छुआ तो उसने इसको गंभीरता से नहीं लिया, लेकिन आरोपी ने फिर से उसको उसी पार्ट पर छूना शुरू कर दिया। इससे छात्रा बुरी तरह से घबरा गई और पास ही बैठी एक महिला यात्री से इसकी शिकायत की। छात्रा की शिकायत को महिला ने सुनकर भी अनसुना कर दिया। इससे छात्रा सहम गई। ऐसे में कोई मदद न मिलती देख छात्रा किसी तरह वहां से उठकर टॉयलेट में पहुंच गई और अपने घरवालों को फोन कर घटना की जानकारी दी।

हरियाणा: अमीर लोगों को हनीट्रैप का शिकार बनाती थी महिला दारोगा, रेप की धमकी दे ऐंठती थी मोटी रकम

सूचना के बाद भी नहीं पहुंची पुलिस

घटना की जानकारी पर पीड़िता के परिजनों ने इसकी सूचना तुरंत पुलिस कंट्रोल रूम को दी। जिसके दो घंटे बाद टीटी छात्रा के पास पहुंचा और उसने छात्रा को दूसरी कोच में ले जाकर बैठा दिया। वहीं, जब ट्रेन सुबह 7 बजे निजामुद्दीन स्टेशन पर पहुंची तो छात्रा ने वहां खड़े पुलिसकर्मियों को घटना की जानकारी दी। छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी संजय को हिरासत में ले लिया। पुलिस अभी आरोपी से पूछताछ में जुटी है।

Home / Crime / ट्रेन में फौजी ने छात्रा से की अश्लील हरकत, बाथरूम में छिपकर छात्रा ने किया परिजनों को फोन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो