scriptमहिलाओं से छेड़छाड़ करने वाना ट्रैफिक एसआई गिरफ्तार, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा | Delhi police Arrested SI sent to judicial custody for molesting women | Patrika News

महिलाओं से छेड़छाड़ करने वाना ट्रैफिक एसआई गिरफ्तार, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा

locationनई दिल्लीPublished: Oct 26, 2020 09:16:56 am

Submitted by:

Saurabh Sharma

पोक्सो एक्ट के तहत एसआई के खिलाफ की गई एफआईआर, अनुशासनात्मक कार्रवाई शुरू
वरिष्ठ अधिकारियों के अनुसार एसआई की बाकी सर्विस को डिसमिस करने की होगी डिमांड

Delhi police Arrested SI sent to judicial custody for molesting women

Delhi police Arrested SI sent to judicial custody for molesting women

नई दिल्ली। दिल्ली ट्रैफिक पुलिस के एसआई को चार महिलाओं और एक नाबालिग के साथ छेड़छाड़ के आरोप में शनिवार शाम को गिरफ्तार कर 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। एसआई का नाम पुनीत ग्रेवाल बताया जा रहा है। जिसके खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। दिल्ली पुलिस अधिकारियों के अनुसार आज यानी सोमवार को उसे कोर्ट में टेस्ट आईडेंटिफिकेशपन परेड के लिए एप्लीकेशन डाली जाएगी। वहीं कोर्ट में पीडि़तों के सीआरपीसी के 164 के तहत बयान दर्ज होंगे।

https://twitter.com/ANI/status/1320560475344490496?ref_src=twsrc%5Etfw

पुलिस के अनुसार आरोपी की बाकी सर्विस को पूरी तरह से खत्म करने के लिए भी अर्जी दी जाएगी। पुलिस अधिकारियों के अनुसार तमाम सबूत एकत्र के करने के उसे शनिवार शाम को गिरफ्तार किया गया था। एसआई पुनीत ग्रेवाल स्पेशल सेल में पोस्टेड था और मौजूदा समय में डीसीपी ट्रैफिक यूनिट में तैनात था। आरोप है कि 17 अक्टूबर को जब एक महिला साइकलिंग कर रही थी जब उसके साथ एसआई ने छेडख़ानी की थी। उसके बाद महिला ने वीडियो मैसेज सोशल मीडिया में अपलोड किया था। उसके बाद पुलिस हरकत में आई और इलाके के सभी सीसीटीवी कैमरा जांच करने के बाद एसआई को गिरफ्तार किया।

ट्रेंडिंग वीडियो