scriptपटना के पालीगंज में पूर्व मुखिया की हत्या, हमलावर मौके से फरार | Former chief killed in Paliganj, Patna, attacker escaped from the scene | Patrika News

पटना के पालीगंज में पूर्व मुखिया की हत्या, हमलावर मौके से फरार

locationनई दिल्लीPublished: Nov 08, 2020 10:18:39 am

Submitted by:

Dhirendra

 

मॉर्निंग वाक पर निकले पालीगंज के पूर्व मुख्यिा की हत्या।
हत्या के बाद हमलावर मौके से फरार होने में रहे सफल।

shooting

मॉर्निंग वाक पर निकले पालीगंज के पूर्व मुख्यिा के हत्या।

नई दिल्ली। बिहार में चुनाव की प्रक्रिया संपन्न होने से पहले हिंसक वारदातों का सिलसिला भी शुरू हो गया है। रविवार की सुबह पटना के पालीगंज में बाइक सवार हमलावरों ने मॉर्निंग वाक पर निकले पूर्व मुखिया संजय वर्मा की गोली मारकर हत्या कर दी। पूर्व मुखिया की हत्या के बाद हमलावर मौके से फरार होने में सफल रहे।
https://twitter.com/ANI/status/1325283259261988867?ref_src=twsrc%5Etfw
मॉर्निंग वाक पर निकले थे पूर्व मुख्यिा

अभी तक की जानकारी के मुताबिक पूर्व मुखिया रविवार को मॉर्निंग वॉक पर निकले थे। बाइक सवार अपराधियों ने लगभग 5 बजे उन्हें गोली मार दी। इस बात की जानकारी मिलते ही परिजनों में हड़कंप मच गया। घायल संजय वर्मा को दुल्हिन बाजार प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। उनकी गंभीर हालत को देखते हुए पीएमसीएच से तत्काल हायर हॉस्पिटल के लिए रेफर कर दिया गया, जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई।
बता दें कि संजय वर्मा दुल्हिन बाजार प्रखंड के एनखा भीमनीचक पंचायत के पूर्व मुखिया थे। आज एनखा और कटैया गांव के पास जब उन पर बदमाशों ने हमला किया तब वो मॉर्निंग वाक पर निकले थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो