scriptगांधीनगर SIT ने सीरियल किलर मोनिश को किया गिरफ्तार, मजे के लिए करता था हत्याएं | Ganfhinagar SIT arrest serial killer Monish used to kill for fun | Patrika News

गांधीनगर SIT ने सीरियल किलर मोनिश को किया गिरफ्तार, मजे के लिए करता था हत्याएं

locationनई दिल्लीPublished: Sep 15, 2019 01:58:53 pm

Submitted by:

Dhirendra

क्राइम सीरियल देखने के बाद करता था हत्‍या
हत्‍या करने के बाद सुकून फील करता था मोनिश
अभी तक 3 हत्‍या कर चुका है सीरियल किलर

gujarat_serial_killer.jpg
नई दिल्‍ली। गुजरात के अहमदाबाद से पुलिस ने एक संदिग्ध सीरियल किलर (Serial Killer) को गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि कथित रूप से यह सीरियल किलर मजे के लिए लोगों की हत्याएं करता था। अभी तक की जानकारी के मुताबिक आरोपी का नाम मोनिश माली है। गांधीनगर पुलिस को लंबे अरसे से मोनिश की तलाश थी।
गांधीनगर पुलिस ने की थी एसआईटी गठित

सीरियल किलर द्वारा दो साल में तीन हत्‍या करने के बाद गांधीनगर पुलिस जांच के लिए एक विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन किया था। एसआईटी का नेतृत्व गांधीनगर के डीएसपी विक्रमसिंह सोलंकी ने किया। इस दल में चार पुलिस इंस्पेक्टर भी शामिल थे।
जांच के दौरान एसआईटी को जानकारी मिली थी कि तीनों हत्याएं एक ही पिस्तौल से की गई थीं। तीनों हत्याओं के पीछे एक सीरियल किलर का हाथ है।

नीरव मोदी के भाई नेहल मोदी के खिलाफ इंटरपोल ने जारी किया रेड कॉर्नर नोटिस, बचना मुश्किल
क्राइम सीरियल देखकर बनाता था हत्‍या का प्‍लान

अहमदाबाद पुलिस ने बताया है कि पूछताछ के दौरान आरोपी सीरियल किलर ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। उसने पूछताछ में बताया है कि टीवी पर क्राइम सीरियल देखकर लोगों की हत्याएं करता था। ऐसा करने में उसे काफी मजा आता था।
अब तक कर चुका है 3 की हत्‍या

गुजरात पुलिस का दावा है कि आरोपी ने पिछले साल एक हत्या की थी, जबकि दो हत्याएं इसी साल जनवरी और फरवरी के महीने में की थी। तीनों ही हत्याएं गोली मार कर की गई थीं। पहली हत्या 14 अक्टूबर, 2018 को दांतली गांव निवासी 60 वर्षीय जयराभाई रबारी की हत्या की थ। इस दौरान इसने 70 हजार रुपए के गहने भी लूटे।
INX Case: पी चिदंबरम की याचिका पर दिल्‍ली हाईकोर्ट का CBI को नोटिस, 23 सितंबर को होगी अगली सुनवाई

इसके बाद अली ने 9 जनवरी, 2019 को 75 साल के केशवदास पटेल की हत्या कर दी। 26 फरवरी, 2019 को 45 वर्षीय मगनजी ठाकोर को मारा. दावा है कि इसने 2.5 लाख रुपए के गहने भी लूटे थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो