script

महिला को अगवा कर ले गया शख्स पहले की जबरन शादी फिर किया रेप, बाद में किया दोस्तों के हवाले

locationनई दिल्लीPublished: Oct 29, 2018 12:31:27 pm

महिला को अगवा कर ले गया शख्स पहले की जबरन शादी फिर किया रेप, बाद में किया दोस्तों के हवाले

crime

महिला को अगवा कर ले गया शख्स पहले की जबरन शादी फिर किया रेप, बाद में किया दोस्तों के हवाले

नई दिल्ली। सरकार भले ही महिलाओं की सुरक्षा को लेकर लाख दावे कर रही हो, लेकिन हकीकत इसके उलट है। देशभर खास तौर पर हरियाणा में लगातार महिलाओं के साथ ज्यादती और बलात्कार के मामले सामने आ रहे हैं। प्रदेश के ही सोनीपत से एक बार फिर दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां के गन्नौर में एक विवाहित महिला ने अपने पति पर अपहरण, जबरन शादी और अपने तीन साथियों के साथ मिलकर बंदूक के दम पर उसका सामूहिक बलात्कार करने का आरोप लगाया है।
ये है पूरा मामला
पीड़ित महिला ने पुलिस से पूरे मामले की शिकायत की है। साथ ही आरोप लगाया है कि आरोपियों ने उसके भाई के मोबाइल पर भी धमकी भरे मैसेज भेजे, जिससे परेशान होकर भाई ने आत्महत्या कर ली। हरियाणा पुलिस प्रमुख को दी गई शिकायत के बाद गन्नौर थाना में आरोपी पति, उसकी मां और कई अन्य लोगों के खिलाफ सामूहिक बलात्कार, दहेज प्रताड़ना, अपहरण और यातनाएं देने का मामला दर्ज किया गया है।
आरोप लगाने वाली पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा है कि वर्ष 2016 में आरोपी पति अंकित उसके घर आया था और उसके बाद शादी के लिए दबाव बनाने लगा। यही नहीं सितंबर 2016 को अपनी मां और साथियों के साथ मिलकर पीड़िता का उसके कालेज के बाहर से ही अपहरण कर लिया।
इसके बाद आरोपी और उसकी मां ने पीड़िता को धमकाया कि अगर वह उससे शादी नहीं करेगी तो उसे जान से मार दिया जाएगा। पीड़िता के मुताबिक आरोपियों ने एक अक्टूबर 2016 को पानीपत कोर्ट में शादी के कागजात तैयार करवाए और 3 अक्टूबर 2016 को पीड़िता को उसके कॉलेज से जबरन उठाकर पानीपत कोर्ट में जबरन कोर्ट मैरिज करवा दी गई।
अगवा करने के बाद बनाया बंधक

आरोपी अंकित शादी के बाद उसे हरिद्वार ले गया और पीड़िता को धमकाता रहा कि उसने अपना मुंह खोला तो उसके परिवार पर हमला करवा दिया जाएगा। पीड़िता ने आपबीती में कई चौंकाने वाले खुलासे भी किए। उसने बताया कि हरिद्वार के बाद आरोपी उसे समालखा ले कर आए, जहां उसे एक कमरे में बंधक बनाकर रखा गया। आरोपी अंकित उसके साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाकर उसे लगातार परेशान करता था।

ट्रेंडिंग वीडियो