scriptगुजरात के बनासकांठा में भीषण सड़क हादसा, ब्रेक फेल होने से पलटी जीप, 9 की मौत | Gujarat road accident due to break failed of vehicle in Banaskantha near Ambaji | Patrika News

गुजरात के बनासकांठा में भीषण सड़क हादसा, ब्रेक फेल होने से पलटी जीप, 9 की मौत

locationनई दिल्लीPublished: Jun 08, 2019 08:52:14 am

Submitted by:

Chandra Prakash

अंबाजी मंदिर जा रही जीप हुई सड़क हादसे की शिकार
त्रिसूलिया घाट के पास फेल हुआ गाड़ी का ब्रेक
जीप में सवार 9 लोगों की मौके पर मौत, 5 जख्मी

Gujarat road accident

गुजरात: बनासकांठा में भीषण सड़क हादसा, ब्रेक फेल होने से पलटी जीप, 9 की मौत

नई दिल्ली। गुजरात के बनासकांठा इलाके में एक दिल दहला देने वाला सड़क हादसे 9 लोगों की मौत हो गई है। शुक्रवार की दोपहर अंबाजी के त्रिसूलिया घाट के पास एक तेज रफ्तार सवारी गाड़ी का अचानक ब्रेक फेल हो गया। जिसकी वजह से जीप सड़क के किनारे पड़े पत्थर पर चढ़ कर पलट गई। हादसा इतना भीषण था कि मौके पर ही 9 लोगों की मौत हो गई जबकि 5 लोग गंभीर रुप से जख्मी हो गए।

https://twitter.com/ANI/status/1137000722250240000?ref_src=twsrc%5Etfw

मदद के लिए पहुंचे ग्रामीण

भीषण सड़क हादसे की जानकारी मिलते मदद के लिए आस पास के लोग पहुंच गए और गाड़ी में फंसे लोगों ने निकालना शुरु कर दिया। कुछ ही देर बाद स्थानीय पुलिस दलबल के साथ मौके पर पहुंच गई और घायलों को नजदीकी अस्पताल भेजा। जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

श्रद्धालुओं को लेकर अंबाजी जा रही थी जीप

पुलिस ने बताया कि जीप में करीब 25 लोग सवार होकर अंबाजी मंदिर दर्शन करने के लिए जा रहे थे। जीप त्रिसूलिया घाट के पास पहुंची उसका ब्रेक फेल हो गया। खबर मिलते पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और राहत बचाव में जुट गई। घायलों को अस्पताल भेजने के बाद शवों को शिनाख्त के लिए लाया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो