scriptगुरदासपुर: ‘मौत की पटाखा फैक्ट्री’, मरने वालों का आंकड़ा 23 पहुंचा, सनी देओल करेंगे दौरा | Gurdaspur powerful explosion firecracker factory in batala | Patrika News

गुरदासपुर: ‘मौत की पटाखा फैक्ट्री’, मरने वालों का आंकड़ा 23 पहुंचा, सनी देओल करेंगे दौरा

locationनई दिल्लीPublished: Sep 05, 2019 02:54:45 pm

Submitted by:

Prashant Jha

गुरदासपुर के बटाला में स्थित पटाखा फैक्ट्री में भीषण ब्लास्ट
धमाके की गूंज से आसपास के लोग दहशत में

गुरदासपुर: 'मौत की पटाखा फैक्ट्री', मरने वालों का आंकड़ा 23 पहुंचा, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

गुरदासपुर: ‘मौत की पटाखा फैक्ट्री’, मरने वालों का आंकड़ा 23 पहुंचा, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

नई दिल्ली। पंजाब के गुरदासपुर जिले के बटाला स्थित एक पटाखा फैक्ट्री में धमाके से मरने वालों की संख्या 23 हो गई है। साथ ही कई लोग घायल हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। धमाके की गूंज इतनी तेज थी कि आसपास के लोग दहशत में आ गए। शाम साढ़े 4 बजे गुरुदासपुर सांसद सनी देओल घटनास्थल का करेंगे दौरा।

राहत और बचाव दल की ओर से मदद पहुंचाया जा रहा है। घटना पर पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने दुख जताया है। इस धमाके में मरने वालों को सरकार ने मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख रुपए और घायलों को 50-50हजार रुपए की मदद देने का ऐलान किया है।

उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने भी घटना पर दुख जताया। उपराष्ट्रपति नायडू ने ट्वीट किया। उन्होंने लिखा कि हादसे में मारे गए लोगों के परिवारों के प्रति संवेदनाएं व्यक्त करता हूं और घायल जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं।

वहीं इस धमाके पर मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी दुख प्रकट किया है। शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि पंजाब के बटाला में पटाखा फैक्ट्री में धमाके में कई अनमोल जिंदगियों के हताहत होने की खबर सुनकर दुखी हूं । ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति और परिजनों को यह असीम दुःख सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना करता हूं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो