scriptगुरुग्रामः बार में छेड़छाड़ और मारपीट के आरोप में 6 बाउंसर्स व मैनेजर गिरफ्तार, आईटी मैनेजर के साथ की थी मारपीट | Gurugram Police Arrested 6 Bouncers Accused of Molestation and Assault Outside Club | Patrika News

गुरुग्रामः बार में छेड़छाड़ और मारपीट के आरोप में 6 बाउंसर्स व मैनेजर गिरफ्तार, आईटी मैनेजर के साथ की थी मारपीट

locationनई दिल्लीPublished: Aug 11, 2022 10:48:07 am

Submitted by:

Prabhanshu Ranjan

Gurugram:गुरुग्राम पुलिस ने एक बार के छह बाउंसर और मैनेजर को छेड़छाड़ और मारपीट के आरोप में गिरफ्तार किया है। इन सभी पर आरोप है कि बीते दिनों बार में महिला मित्र के साथ एक ग्राहक के साथ जमकर मारपीट की थी।

gurugram_nightclub.jpg

Gurugram Police Arrested 6 Bouncers Accused of Molestation and Assault Outside Club Gurugram:गुरुग्राम पुलिस ने एक बार के छह बाउंसर और मैनेजर को छेड़छाड़ और मारपीट के आरोप में गिरफ्तार किया है। इन सभी पर आरोप है कि बीते दिनों बार में महिला मित्र के साथ एक ग्राहक के साथ जमकर मारपीट की थी।

Gurugram Crime News: बीते दिनों नोएडा के एक बार में बाउंसर की पिटाई से बिहार से एक युवक की मौत हो गई थी। इस मामले में पुलिस ने आरोपी बाउंसर को गिरफ्तार कर जेल दिया था। लेकिन नोएडा वाली घटना में पुलिस की कार्रवाई के बाद बाउंसरों का हौसला कमजोर नहीं पड़ा है। अब नोएडा जैसा मामला गुरुग्राम से सामने आया है। जहां महिला मित्र से छेड़खानी के विरोध पर बाउंसरों ने एक आईटी मैनेजर के साथ मारपीट की।

मामले में मिली शिकायत के बाद अब गुरुग्राम पुलिस ने छह बाउंसर और मैनेजर को गिरफ्तार किया है। बार में मारपीट की यह घटना 7-8 अगस्त की रात की है। गुरुग्राम के उद्योग विहार फेज -2 में कासा डांजा क्लब (Club Casa Danza) में गई युवती और उसके दोस्तों के साथ बाउंसर मारपीट की गई। जिसके बाद पुलिस ने छह बाउंसर्स को गिरफ्तार किया है। इनकी पहचान सोनू, मंदीप, सुमित, नितिन, राम सिंह और राकेश के तौर पर हुई है।

 


पीड़ित मयंक चौधरी के अनुसार 7-8 अगस्त की रात वो अपनी एक महिला मित्र और 2 अन्य दोस्तो के साथ क्लब कासा डांजा क्लब गए थे। क्लब में एंट्री करते समय बाउंसर ने उनकी महिला दोस्त को गलत जगह छुआ और चुटकी काटी। जिसका विरोध करने पर बाउंसर ने मयंक और उसके दोस्तों को सड़क पर ले जाकर पिटाई की। पीड़ित के अनुसार बाउंसरों ने उनकी घड़ी और करीब 10 हजार रुपए भी उनके छीन लिए।

यह भी पढ़ेंः नोएडा के बार में बाउंसरों की पिटाई से बिहारी युवक की मौत

 


दूसरी ओर क्लब मैनेजमेंट का कहना है कि उनके बाउंसर ने छेड़छाड़ नहीं की और न ही कोई दुर्व्यवहार किया गया। क्लब के पास महिलाओं की सुरक्षा के लियू मागील सिक्योरिटी गार्ड भी है। वीडियो और फोटोग्राफ से पता चलता है कि गेस्ट ने वर्बल एब्यूज किया। उसके बाद मामला आगे बढ़ा। वहीं पीड़ित का कहना है कि जब हमने बाउंसरों की बदसलूकी की शिकायत मैनेजर से की तो दोनों मैनेजरों ने बाउंसरों को हमें पीटने और हम सभी को क्लब से बाहर निकालने का आदेश दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो