scriptहरियाणा: रोहतक में 7 साल की बच्ची से थाने के पास हुआ गैंगरेप | Haryana: 5 year old girl gangraped near police station in Rohtak | Patrika News
क्राइम

हरियाणा: रोहतक में 7 साल की बच्ची से थाने के पास हुआ गैंगरेप

पुलिस ने लगभग तीन घंटे तक अपने उच्चाधिकारियों को घटना की जानकारी तक नहीं दी।

नई दिल्लीFeb 02, 2019 / 01:54 am

Navyavesh Navrahi

rohtak

हरियाणा: रोहतक में 7 साल की बच्ची से थाने के पास हुआ गैंगरेप

रोहतक में सात साल की बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म की खबर है। दरिंदों ने थाने के सामने से बच्ची को अगुवा किया और कुछ ही दूरी पर इस घिनौनी घटना को अंजाम दिया। घटना रेलवे स्टेशन की है। जानकारी के अनुसार- जीआरपी और आरपीएफ पुलिस थाने के सामने से बच्ची का अपहरण हुआ था। जिस जगह पर दरिंदों ने वारदात को अंजाम दिया, वो दोनों थानों से महत 200 मीटर की दूरी पर है। पीड़ित बच्ची रेलवे स्टेशन के पास की कॉलोनी में रहने वाली है।
इसके बाद दरिंदे बच्ची को खून से लथपथ हालात में छोड़कर भाग गए। घर पहुंचकर बच्ची ने अपने साथ हुई हैवानियत की बात परिजनों को बताई।

जीआरपी पुलिस ने लगभग तीन घंटे तक अपने उच्च अधिकारियों को इस घटना की जानकारी नहीं दी। रेलवे स्टेशन पर लगे सीसीटीवी कैमरे काम नहीं कर रहे थे, इसलिए अब तक आरोपियों की पहचान नहीं हो पाई है।
पुलिस ने पीड़िता के पिता की शिकायत पर एक नामजद आरोपी और दो अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने दावा किया कि जल्द ही आरोपियों को गिरफतार कर लिया जाएगा। साथ ही यह भी कहा कि- कई बार उच्चाधिकारियों के यहां सीसीटीवी कैमरे ठीक कराने के लिए कहा जा चुका है, किंतु आज तक कैमरे ठीक नहीं हो पाए।

Home / Crime / हरियाणा: रोहतक में 7 साल की बच्ची से थाने के पास हुआ गैंगरेप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो