scriptलगातार तीन बेटियां पैदा करने पर पति ने की पत्नी की बेरहमी से हत्या | husband killed wife after birth three girl for desire son | Patrika News

लगातार तीन बेटियां पैदा करने पर पति ने की पत्नी की बेरहमी से हत्या

locationनई दिल्लीPublished: Sep 01, 2018 12:15:18 pm

लगातार तीन बेटियां पैदा करने पर पति ने की पत्नी की बेरहमी से हत्या

murder

लगातार तीन बेटियां पैदा करने पर पति ने की पत्नी की बेरहमी से हत्या

नई दिल्ली। बेटे की चाहत में एक शख्स ने इंसानियत की सारी हदें पार कर दी और हैवान बन गया। अपनी ही पत्नी के साथ पहले तो क्रूरता के साथ मारपीट किया करता था। पत्नी जब मायके वालों से बात करना चाहती थी तो उसके साथ बदसलूकी करता था।
बेटियां देखकर आने लगता था गुस्सा

बोधगया यौन शोषण मामलाः अभिभावकों ने बताई भिक्षुकों की काली करतूत, इन अंगों पर करते थे वार

इस हैवान पति की इसी बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो कितना क्रूर किस्म का रहा होगा। जब भी वो अपनी पहली दो बेटियों को देखता था तो उसे गुस्सा आने लगता है। ऐसे में जब महिला ने तीसरी बेटी को जन्म दे डाला तो इस हैवान के गुस्से की सीमा ही खत्म हो गई और फिर आक्रोशित होकर आखिरकार हैवान पति ने बेटे की चाहत में अपनी पत्नी का गला दबाकर मार डाला।
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार घटना बिहार के जमुई में टाउन थानाक्षेत्र के महिसौड़ी मोहल्ले की है। शहर के महिसौड़ी निवासी मो. नौशाद आलम ने गुरुवार की देर रात पत्नी सबीना खातून के साथ झगड़ा करने लगा। पत्नी के साथ मारपीट करते हुए उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या का कारण महिला की ओर से पुत्र को जन्म नहीं देना बताया जा रहा है।
ऐसे अपने जुर्म पर डाला पर्दा

रोज की तरह उस रात झगड़े की आवाज सुनकर पड़ोसियों ने पहले तो ध्यान नहीं दिया। लेकिन जब थोड़ी देर बाद उन्हें लगा कि मामला कुछ अलग है तो उन्होंने महिला के पति से पूछताछ करना शुरू कर दिया। हैवान पति ने अपने जुर्म पर पर्दा डालते हुए पड़ोसियों को ये बताया कि सीढ़ी से गिरकर उसकी पत्नी की मौत हो गई है।
मिशन 2019 से पहले बिहार में जेडीयू एकला चलो के मूड में, भाजपा के ट्रैक रिकॉर्ड से बदल रहे इरादे

हत्या की सूचना मिलते ही टाउन थाने की पुलिस महिसौड़ी पहुंच महिला के शव को जब्त कर ली और पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाई। महिला के पिता ने अपनी बेटी की हत्या का आरोप उसके पति मो. नौशाद आलम, ससुर रहीम खान और सास आएशा खातून पर लगाया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो