script जम्मू-कश्मीर: सोपोर में सीआरपीएफ के गश्ती दल पर आतंकी हमला, SHO समेत 2 पुलिसकर्मी जख्मी | Jammu and Kashmir: Grenade attack on CRPF Patroling team in Sopore | Patrika News

जम्मू-कश्मीर: सोपोर में सीआरपीएफ के गश्ती दल पर आतंकी हमला, SHO समेत 2 पुलिसकर्मी जख्मी

locationनई दिल्लीPublished: Mar 21, 2019 01:07:12 pm

Submitted by:

Mohit sharma

  • जम्मू-कश्मीर के सोपोर में सीआरपीएफ टीम पर ग्रेनेड हमला।
  • घटना के बाद पूरे इलाके की नाकाबंदी करते हुए सर्च अभियान शुरू।
  • ग्रेनेड से हमले में SHO समेत 2 पुलिसकर्मी जख्मी।

news

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के सोपोर में सीआरपीएफ टीम पर ग्रेनेड से हमला हुआ है। इस हमले में एसएचओ समेत दो पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं। यह आतंकी हमला उस समय हुआ जब सीआरपीएफ की टीम वारपोरा इलाके में गश्त कर रही थी। घटना के बाद सुरक्षाबलों ने आतंकियों को घेर लिया। आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ जारी है। इसके साथ ही बांदीपोरा इलाके में भी मुठभेड़ की खबर आई है। सुरक्षाबलों ने स्थानीय लोगों से भी एहतियात बरतने की अपील की है। इसके साथ ही कोई भी संदिग्ध चीज देखे जाने पर पुलिस को खबर देने की बात कही गई है।

जम्मू के बस स्टैंड पर भी किया गया था ग्रेनेड हमला

इससे पहले जम्मू के मुख्य बस स्टैंड पर ग्रेनेड हमला किया गया था। इस हमले में एक व्यक्ति की मौत हो गई थी, जबकि 30 लोग घायल हो गए थे। यहां एक अज्ञात आतंकवादी ने यात्रियों से भरी एक खड़ी बस के नीचे ग्रेनेड फेंक दिया, जिसमें जोरदार धमाका हो गया। बस उत्तराखंड की ओर जा रही थी। विस्फोट से पास में खड़ी एक बस में मौजूद यात्री भी घायल हो गया था, जो पंजाब के अमृतसर जाने वाला था। हालांकि पुलिस ने कार्रवाई करते हुए हमलावर को गिरफ्तार कर लिया था।

आज है रंगों के त्योहार होली की बहार, राष्ट्रपति-पीएम ने दी शुभकामनाएं

हमले में 40 जवान शहीद हो गए थे

आपको बता दें कि जम्मू-कश्मीर में आतंकी गतिविधियां थमने का नाम नहीं ले रही हैं। इससे पहले पुलवामा में सीआरपीएफ के ही काफिले पर आतंकी हमला किया गया था। इस हमले में 40 जवान शहीद हो गए थे। पुलवामा हमले की जवाबी कार्रवाई के रूप में भारतीय वायु सेना ने पाकिस्तान और पाक अधिकृत कश्मीर में घुसकर एयर स्ट्राइक किया था। इस एयर स्ट्राइक में जैश-ए-मोहम्मद के 200 से 300 आतंकी ढेर हो गए थे।

ट्रेंडिंग वीडियो