Jammu- Kashmir : शोपियां मुठभेड़ में दूसरा आतंकी भी ढेर, घातक हथियार बरामद

  • Shopian के मेल्होरा इलाके में दो आतंकवादी को सुरक्षा बलों ने ढेर किया।
  • घटनास्थल से एक AK-47 राइफल और गोला बारूद बरामद।
  • बारामूला से लश्कर ए तैयबा के 2 आतंकी गिरफ्तार।

By: Dhirendra

Updated: 20 Oct 2020, 12:24 PM IST

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर ( Jammu-kashmir ) शोपियां जिले के मेल्होरा गांव में सुरक्षा बलों ( Security Forces ) ने एक मुठभेड़ में मंगलवार को दूसरे आतंकियों को भी ढेर कर दिया है। एक अन्य आतंकी को सोमवार और मंगलवार की दरमियानी रात ही सुरक्षा बलों ने मार गिराया था। घटनास्थल से सेना के जवानों में भारी मात्रा में घातक हथियार भी अपने कब्जे में लिया है।

जम्मू-कश्मीर पुलिस के मुताबिक सोमवार देर शाम को शोपियां ( Shopian ) क्षेत्र में सुरक्षा बलों को आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी। सूचना के आधार पर सुरक्षाबलों ने आतंकियों के खिलाफ अभियान चलाया। इस अभियान के दौरान सुरक्षा बलों के जवान और कश्मीर पुलिस ने आतंकियों को मेल्होरा गांव में घेर लिया था। एक आतंकी को सोमवार रात को ही मुठभेड़ में मार गिराया गया था। जबकि दूसरा मंगलवार सुबह मारा गया।

AK-47 और गोला बारूद बरामद

सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ के बाद घटनास्थल से घातक एके-47 राइफल और पिस्टल भी अपने कब्जे में लिए हैं। सर्च ऑपरेशन के दौरान भारी मात्रा में गोला-बारूद भी जब्त किया गया। अब तक आतंकियों के संगठन की पहचान नहीं हो पाई है।

Jammu-Kashmir : पुलवामा में सुरक्षा बलों पर आतांकी हमला, सीआरपीएफ का एक जवान घायल

लश्कर के 2 आतंकी गिरफ्तार

बता दें कि सोमवार को जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले में लश्कर-ए-तैयबा के 2 आतंकवादियों को ग्रेनेड के साथ गिरफ्तार किया गया था। राष्ट्रीय राइफल्स, जम्मू-कश्मीर पुलिस एसओजी और सीआरपीएफ के जवानों ने खुफिया सूचना मिलने के बाद लश्कर-ए-तैयबा के 2 आतंकियों को बारामूला के चंदोसा गांव से गिरफ्तार करने में सफलता मिली थी। इनके पास से भी एक यूबीजीएल ग्रेनेड, गोलाबारूद और कुछ हथियार बरामद हुए थे।

सुपरसोनिक मिसाइल Brahmos का परीक्षण सफल, लक्ष्य पर लगाया सटीक निशाना

Dhirendra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned