script

जम्मू-कश्मीर: तीन अलग-अलग जगहों पर मुठभेड़, सात की मौत

locationनई दिल्लीPublished: Mar 22, 2019 06:28:32 pm

Submitted by:

Mohit sharma

जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों के साथ आतंकियों की मुठभेड़।
एनकाउंटर में 6 आतंकी मार गिराए, इनमें टॉप कमांडर अली भी शामिल।
घाटी में बीते 24 घंटों के भीतर मुठभेड़ के चार मामले सामने आए हैं।

news

कश्मीर: 24 घंटे में सुरक्षाबलों ने मार गिराए 5 आतंकी, टॉप लश्कर कमांडर अली भी ढेर

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर में 3 अलग-अलग मुठभेड़ों में शुक्रवार को 6 आतंकवादी मारे गए व एक 12 साल के लड़के की मौत हो गई। बांदीपोरा जिले के मीर मोहल्ला इलाके में 2 आतंकवादी मारे गए व एक बच्चे की मौत हो गई। बच्चे को बंधक बनाया गया था। बांदीपोरा में मारे गए आतंकियों में टॉप कमांडर अली भाई भी शामिल हैं। आपको बता दें कि कश्मीर में पिछले 24 घंटों के भीतर आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ के चार मामले सामने आए हैं।

शोपियां जिले के इमाम साहिब इलाके में सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ के दौरान 2 आतंकवादियों को मार गिराया है।जबकि सोपोर में हुई एक अन्य मुठभेड़ में 2 आतंकी ढेर हुए है। यहां वारपोरा इलाके में सुरक्षाबलों ने सैन्य अभियान चलाते हुए आतंकियों को मार गिराया। हालांकि इस दौरान दो पुलिसकर्मी घायल हो गए थे।

जम्मू-कश्मीर: सोपोर में सीआरपीएफ के गश्ती दल पर आतंकी हमला, SHO समेत 2 पुलिसकर्मी जख्मी

घायल जवानों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया

श्रीनगर में रक्षा प्रवक्ता कर्नल राजेश कालिया ने जानकारी देते हुए बताया कि बारामूला के कलंतरा इलाके में सैन्य अभियान चलाया गया, जिसमें 2 आतंकवादियों को मार गिराया गया। उनके अनुसार अभियान में घायल जवानों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। घायलों को बादामीबाग कैंट स्थित आर्मी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

कर्नाटक में 4 लाख से अधिक दिव्यांग मतदाताओं की पहचान, निर्वाचन आयोग ने शुरू की तैयारी

होली के दिन ग्रेनेड से हमला

जानकारी के अनुसार बारामूला में आतंकियों ने होली के दिन ग्रेनेड से हमला किया। यह हमला उस समय हुआ जब इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा था। जबकि थोड़ी देर बाद ही आतंकियों ने सोपोर में सीआरपीएफ कैंप को निशाना बनाया।

ट्रेंडिंग वीडियो