scriptकश्मीर: शोपियां में आतंकवादियों ने महिला को उतारा मौत के घाट, वीडियो वायरल | Kashmir: Terrorists killed woman in Shopian, video viral | Patrika News

कश्मीर: शोपियां में आतंकवादियों ने महिला को उतारा मौत के घाट, वीडियो वायरल

Published: Feb 01, 2019 01:39:07 pm

Submitted by:

Mohit sharma

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों का निशाना बनीं महिला पुलवामा के डांगेरपोरा गांव से थी, जिसे आखिरी बार आतंकवादियों द्वारा सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई वीडियो में देखा गया।

news

कश्मीर: शोपियां में आतंकवादियों ने महिला को उतारा मौत के घाट, वीडियो वायरल

नई दिल्ली। जम्मू एवं कश्मीर में शोपियां से दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है। यहां आतंकवादियों ने एक महिला की निर्मम हत्या कर दी। पुलिस ने शुक्रवार को शोपियां के एक गांव से महिला का गोलियों से छलनी शव बरामद किया। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों का निशाना बनीं महिला पुलवामा के डांगेरपोरा गांव से थी, जिसे आखिरी बार आतंकवादियों द्वारा सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई वीडियो में देखा गया। वीडियो में उसकी निर्मम हत्या को अंजाम देते हुए दिखाया गया।

यह खबर भी पढ़े— पहाड़ो पर बर्फबारी ने बिगाड़े हालात, शून्य से नीचे उतरा मौसम का तापमान जमाव बिंदु पर पहुंचा

शव शोपियां के सुगन गांव से बरामद किया गया

अधिकारी ने बताया कि महिला का शव शोपियां के सुगन गांव से बरामद किया गया था। इससे पहले पुलवामा में एक एनकाउंटर के दौरान सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया। सुरक्षाबलों ने राजपौरा में सुरक्षाबलों ने कार्रवाई करते हुए दो आतंकियों को मार गिराया। जानकारी के अनुसार खुफिया सूत्रों से मिली जानकारी के बाद सुरक्षाबलों ने राजपोरा में सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया। तभी वहां छिपे आतंकियों ने गोलीबारी शुरू कर दी। सुरक्षाबलों ने मोर्चा संभालते हुए जवाबी फायरिंग की। दोनों के बीच चली लंबी मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर हो गए। पुलिस ने आतंकियों के पास से इंसास राइफल व अन्य सामान बरामद किया है।

यह खबर भी पढ़े— बेंगलुरु: एचएएल का 2000 ट्रेनर फाइटर एयरक्राफ्ट हुआ दुर्घटनाग्रस्त, हादसे में पायलट की मौत

इलाके का तलाशी अभियान शुरू

एनकाउंटर के बाद सुरक्षाबलों ने आसपास के इलाके की नाकाबंदी करते हुए पूरे इलाके का तलाशी अभियान शुरू कर दिया सुरक्षाबलों ने स्थानीय लोगों से मुठभेड़ स्थल से दूर रहने की अपील की है। वहीं, इससे पहले आतंकियों ने गुरुवार को कश्मीर के शेर बाग पुलिस स्टेशन के बाद सीआरपीएफ कैंप पर ग्रेनेड़ से हमला किया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो