scriptKerala: यू ट्यूबर ने महिलाओं को लेकर खोला ऐसा राज कि हो गई धुनाई, पुलिस ने किया गिरफ्तार | Kerala Police arrest four woman attack on p nair upload video on You Tube | Patrika News

Kerala: यू ट्यूबर ने महिलाओं को लेकर खोला ऐसा राज कि हो गई धुनाई, पुलिस ने किया गिरफ्तार

locationनई दिल्लीPublished: Sep 28, 2020 12:01:05 pm

Kerala के यू ट्यूबर विजय पी नायर की पिटाई करना महिलाओं को पड़ा महंगा
पुलिस ने चार महिलाओं को गिरफ्तार कर गैर जमानती धाराओं में केस किया दर्ज
नायर ने यू ट्यूब पर अपलोड किया था अशोभनीय वीडियो, दफ्तार जाकर महिलाओं की थी पिटाई

Vijay p Nair

यू ट्यूबर विजय पी नायर

नई दिल्ली। केरल ( Kerala ) से बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल महिलाओं के बारे में सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड करने वाले यूट्यूबर ( You Tuber ) विजय पी नायर की पिटाई करने वाली महिलाओं के खिलाप पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने चार महिलाओं को गिरफ्तार किया है।
केरल पुलिस ने नायर पर हमला करने वाली चार महिलाओं के खिलाफ केस भी दर्ज कर लिया है। मारपीट करने वाली चारों महिलाओं में मलयालम की एक चर्चित डबिंग कलाकार भाग्यलक्ष्मी भी शामिल है।
कोरोना संकट के बीच नाक से वैक्सीन देने की तैयारी, जानें क्या होगा फायदा

गैर जमानती धाराओं में दर्ज हुआ केस
महिला के अंतर्वस्त्र को लेकर सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड करने वाले यूट्यूबर की पिटाई चार महिलाओं को भारी पड़ गई। केरल पुलिस ने चार महिलाओं को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ गैर जमानती धाराओं में मामला दर्ज किया है।
गिरफ्तार की गई महिलाओं में एक मलयालम की फेमस डबिंग आर्टिस्ट भाग्यलक्ष्मी है। जबकि उनके अलावा सामाजिक कार्यकर्ता दिया सना और श्रीलक्ष्मी अरक्कल को भी गिरफ्तार किया गया है।

चेहरे पर पोती थी कालिख
यूट्यूब पर अशोभनीय वीडियो अपलोड करने वाली पी नायर के दरफ्तर पहुंचकर महिलाओं ने उनके चेहरे पर कालिख पोत डाली थी। महिलाओं ने उनके साथ ‘मारपीट’ की और उनका लैपटॉप, मोबाइल फोन और कंप्यूटर का हार्ड ड्राइव निकालकर पुलिस को सौंप दिया। यही नहीं इन महिलाओं ने नायर के खिलाफ एक शिकायत दर्ज कराई थी।
केस दर्ज करने से किया था इनकार
ये घटना शनिवार की है। इसके बाद नायर ने कहा था कि उनके साथ मारपीट किया जाना सही था। घटना के बाद पी नायर ने कहा था कि वे महिलाओं के खिलाफ केस दर्ज नहीं करेंगे।
थानापुर पुलिस थाने के इंस्पेक्टर ए बैजू के मुताबिक सना ने पी नायर के कार्यालय जाकर उन पर हमला करने की लाइव स्ट्रीमिंग सोशल मीडिया पर की। इस लाइव वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि किस तरह महिलाए पी नायर के चेहरे पर कालिख पोत रही हैं और उन्हें पीट रही हैं।
हालांकि इस लाइव स्ट्रीमिंग के बाद जब संवाददाताओं से सना मिलीं तो उन्होंने कहा कि केस दर्ज होने के बाद शान से जेल जाऊंगी।
देवेंद्र फडणवीस और संजय राउत की मुलाकात के बाद महाराष्ट्र में सियासी हलचल तेज, जानें शरद पवार ने क्या उठाया कदम
ये था पूरा मामला
डबिंग आर्टिस भाग्यलक्ष्मी के मुताबिक यूट्यूबर नायर ने महिलाओं के खिलाफ अशोभनीय टिप्पणी की थी। उन्होंने कहा कि इस वीडियो को लेकर हमने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी, लेकिन पुलिस ने कोई एक्शन नहीं लिया।
आपको बता दें कि पी नायर ने 14 अगस्त को अपलोड किए गए वीडियो में भाग्यलक्ष्मी, तृप्ति देसाई, रेहाना फातिमा समेत कई महिलाओं के बारे में अपमानजनक टिप्पणी की थी।

नायर ने वीडियो में कहा था कि ‘भारत और खासकर केरल में महिलावादी अंडरवियर क्यों नहीं पहनती हैं।’ अपने वीडियो में उन्होंने कई महिलाओं को टारगेट भी किया था।

ट्रेंडिंग वीडियो