scriptMaharashtra Politics: फडणवीस और राउत की मुलाकात के बाद उद्धव से मिले पवार, निरुपम बोले- धोखा दे सकती है शिवसेना | Maharashtra Politics Sharad Pawar meet Uddhav Thackeray after fadanvis raut meeting | Patrika News

Maharashtra Politics: फडणवीस और राउत की मुलाकात के बाद उद्धव से मिले पवार, निरुपम बोले- धोखा दे सकती है शिवसेना

Published: Sep 28, 2020 07:11:19 am

देवेंद्र फडणवीस और संजय राउत की मुलाकात के बाद Maharashtra Politics में हलचल हुई तेज
एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने की उद्धव ठाकरे से मुलाकात
कांग्रेस नेता संजय निरुपम बोले- कभी भी धोखा दे सकती है शिवसेना

Devendra Fadansvi Sanjay raut

देवेंद्र फडणवीस और संजय राउत की मुलाकात के बाद बढ़ी एनसीपी-कांग्रेस की चिंता!

नई दिल्ली। बीजेपी नेता और पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस और शिवसेना सांसद संजय राउत की मुलाकात के बाद महाराष्ट्र में सियासी ( Maharashtra Politics ) हलचल तेज हो गई है। इन दोनों की मुलाकात ने एनसीपी और कांग्रेस की चिंता बढ़ा दी है। दरअसल फडणवीस और राउत की मुलाकात के ठीक एक दिन बाद एनसीपी प्रमुख शरद पवार ( Sharad Pawar ) ने मुख्यमंत्री और शिवसेना चीफ उद्धव ठाकरे ( Uddhav Thackeray ) से मुलाकात की है। दोनों के बीच हुई मुलाकात के बाद राजनीतिक कयासों का दौर भी शुरू हो गया है।
उधर इन कयासों को कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने अपने बयान से और हवा दे डाली। फडणवीस और राउत की मुलाकात को लेकर कांग्रेस नेता ने बड़ा बयान दे डाला है। निरुपम ने आशंका जताई है कि कांग्रेस को कभी धोखा दे सकती है शिवसेना।
मानसून को लेकर मौसम विभाग ने जारी किया सबसे बड़ा अलर्ट, देश के इन राज्यों में बढ़ सकती है मुश्किल

महाराष्ट्र की राजनीति में एक बार फिर गहमा गहमी दिखाई दे रही है। ये सब शुरू हुआ है बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस और शिवसेना नेता संजय राउत की मुलाकात के बाद। इन दोनों की मुलाकात ने ना सिर्फ कांग्रेस बल्कि एनसीपी की भी टेंशन बढ़ा दी है।
इस मुलाकात के ठीक एक दिन बाद एनसीपी चीफ शरद पवार ने सीएम उद्धव ठाकरे से मुलाकात की है। दोनों नेताओं के बीच चर्चा का विषय भविष्य में अनलॉक और कोविड-19 से निपटने की रणनीति बताया जा रहा है, लेकिन सूत्रों की मानें तो फडणवीस-राउत की मुलाकात को लेकर एनसीपी चीफ ने उद्धव से जानकारी ली है।
कांग्रेस की आशंका
शिवसेना सांसद संजय राउत और बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस के बीच शनिवार को हुई मुलाकात के बाद कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने भी बड़ी बयान दिया है। निरुपम ने इस मुलाकात को राजनीतिक व्यभिचार करार देते हुए आशंका जताई है कि कांग्रेस ने अपने विचार, धर्म, व्यवहार सबकुछ छोड़कर सत्ता के लिए जिसके साथ भागीदारी की है, वह शिवसेना कांग्रेस को कभी भी धोखा दे सकती है।
यही नहीं कांग्रेस नेता ने ये भी कहा कि कांग्रेस इस सरकार में आकर फंस गई है। निरुपम ने कहा कि कृषि बिल का संसद के दोनों सदनों में कांग्रेस और एनसीपी ने विरोध किया है, लेकिन शिवसेना चीफ और मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने इसका समर्थन किया है।
एलजेपी प्रमुख चिराग पासवान हुए भावुक, बताया किसी बात की खल रही है कमी

मुलाकात पर बीजेपी का बयान
आपको बता दें कि शनिवार को संजय राउत और देवेंद्र फडणवीस के बीच एक होटल में मुलाकात हुई थी। इस मुलाकात के बाद बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस ने कहा था कि हमारा शिवसेना से हाथ मिलाने या फिर उद्धव ठाकरे नीत महाराष्ट्र सरकार को गिराने का कोई इरादा नहीं है। ये मुलाकात शिवसेना के मुखपत्र सामना में साक्षात्कार को लेकर की गई थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो