script

Bihar Assembly Polls: चुनाव तारीखों के ऐलान के बाद चिराग पासवान हुए भावुक, जानें फिर क्या कहा

Published: Sep 26, 2020 10:47:24 am

Bihar Assembly Polls चुनाव आयोग ने किया तारीखों का ऐलान तो भावुक हुए चिराग पासवान
बोले- चुनाव के बीच पिता की कमी कर रहा हूं महसूस
रामविलास पासवान सेहत ठीक नहीं होने की वजह से दिल्ली के अस्पताल में हैं भर्ती

LJP President Chirag Paswan

एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान

नई दिल्ली। बिहार में विधानसभा चुनाव ( Bihar Assembly Polls ) का बिगुल बज चुका है। चुनाव आयोग ने तारीखों का ऐलान भी कर दिया है। इसके साथ ही राजनीतिक दलों ने अपनी-अपनी दावेदारी मजबूत करने के लिए कमर कस ली है। इस बीच बिहार के प्रमुख राजनीतिक दलों में शुमार लोक जनश्कित पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने अयोग के फैसले का स्वागत किया है। हालांकि एलजेपी लगातार कोरोना संकट के बीच चुनाव टालने की बात कह रही थी।
वहीं चुनाव तारीखों के ऐलान के बाद चिराग पासवान कुछ भावुक भी हो गए। चिराग ने कहा कि चुनाव तारीखों की घोषणा के बाद वे अपने पिता रामविलास की कमी महसूस कर रहे हैं।
कंगना रनौत के बंगले पर बीएमसी की कार्रवाई को लेकर सख्त बॉम्बे हाईकोर्ट, जानें क्या लगाई फटकार

बिहार में तीन चरमों में विधानसभा चुनाव होना है। अब तक एनडीए घटक दल का हिस्सा लोक जनशक्ति पार्टी ने चुनाव आयोग के फैसले का स्वागत किया है। राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा है कि बिहार 2020 का चुनाव प्रदेश में नई इबारत लिखेगा।
चिराग ने चुनाव को लेकर थोड़ा भावुक भी हूं, क्योंकि चुनाव में पिता की कमी महसूस हो रही है। मेरे रामविलास पासवान ने बिहार की जनता की 50 वर्षों तक सेवा की है,इस चुनाव में सेहत ठीक नहीं होने की वजह से वे साथ नहीं है। पापा अस्पताल में है और मार्गदर्शन करने वाले उनके शब्दों की कमी महसूस कर रहा हूं। चिराग पासवान ने कहा, ‘पापा का अंश हूं और विपरीत परिस्थितियों में लड़कर जीतना उन्हीं से सीखा है।’
डिजिटली जल्द जुड़ने की उम्मीद
50 वर्षों में ऐसा पहली बार हुआ है जब रामविलास पासवान चुनाव के वक्त बिहार में नहीं है। हालांकि चिराग विश्वास भी जताया कि वे जल्द डिजिटल माध्यम से सभी बिहारवासियों से जुड़ेंगे।
चिराग पासवान ने कहा कि बिहार चुनाव, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकसित बिहार के सपने और अपने अभिभावक आदरणीय राम विलास पासवान के कामों को बिहार वासियों के सामने रखने का मौका है।

तेजी से बदल रही है मानसून की चाल, देश के इन राज्यों में आज मौसम करेगा बेहाल
‘बिहार 1st बिहारी 1st’ की सोच
एलजेपी अध्यक्ष ने कहा कि बिहारियों के लिए उनकी कल्पना को साकार करने की पूरी कोशिश करूंगा। ‘बिहार 1st बिहारी 1st’ की सोच के साथ आगे आएं। नया बिहार युवा बिहार बनाए।”

ट्रेंडिंग वीडियो