scriptपश्चिम बंगाल: आसनसोल के बाद बीरभूम में भड़की हिंसा, बूथ में तोड़फोड़ और फायरिंग | lok sabha election: firing on Birbhum booth | Patrika News
क्राइम

पश्चिम बंगाल: आसनसोल के बाद बीरभूम में भड़की हिंसा, बूथ में तोड़फोड़ और फायरिंग

पश्चिम बंगाल के बीरभूम में भी बवाल
मतदान केन्द्र पर फायरिंग
सुबह आसनसोल में हुई थी हिंसक झड़प

नई दिल्लीApr 29, 2019 / 05:07 pm

Kaushlendra Pathak

file photo

पश्चिम बंगाल: आसनसोल के बाद बीरभूम में भड़की हिंसा, बूथ में तोड़फोड़ और फायरिंग

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2019 ( Lok Sabha Elections 2019 ) के चौथे चरण में 9 राज्यों की 72 लोकसभा सीटों पर मतदान जारी है। मतदान के कहीं लोगों में भारी उत्साह देखा जा रहा है, तो पश्चिंम बंगाल में कई जगहों पर हिंसके झड़पें हुई हैं। आसनसोल में तृणमूल कांग्रेस (TMC) और भारतीय जनता पार्टी (BJP) कार्यकर्ताओं के बीच हिंसक झड़पें हुईं। वहीं, अब खबर आ रही है कि बीरभूम में भी एक मतदान केन्द्र पर बवाल मच गया है।
पढ़ें- प्रिया दत्त की बढ़ सकती है मुश्किलें, पोलिंग बूथ के अंदर ही मीडिया को देने लगीं बाइट

बीरभूम में फायरिंग

जानकारी के मुताबिक, बीरभूम के एक बूथ पर कुछ उपद्रवियों ने जमकर तोड़फोड़ की। इसके अलावा वहां पर फायरिंग भी की गई है। हालांकि, इस वारदात में नुकसान की अभी कोई खबर नहीं है। लेकिन, माहौल तनावपूर्ण हो गया है। मामले की छानबीन की जा रही है। इससे पहले आसनसोल में टीएमसी कार्यकर्ताओं ने केंद्रीय मंत्री और भाजपा प्रत्‍याशी बाबुल सुप्रियो के कार में तोड़फोड़ की और शीशे तोड़ दिए। टीएमसी का आरोप है कि बाबुल सुप्रियो ने जबरन मतदान करने की कोशिश की है। गौरतलब है कि पिछले चरणों में पश्चिम बंगाल में कई जगहों पर हिंसक झड़पें हुई थी। तीसरे चरण में मतदान को प्रभावित करने के लिए बूथ पर देसी बम भी फेंका गया था।

Home / Crime / पश्चिम बंगाल: आसनसोल के बाद बीरभूम में भड़की हिंसा, बूथ में तोड़फोड़ और फायरिंग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो