scriptMaharashtra CM Uddhav Thackeray को मिली जान से मारने की धमकी, मातोश्री पर भारी पुलिस बल तैनात | Maharashtra CM Uddhav Thackeray received death threats | Patrika News

Maharashtra CM Uddhav Thackeray को मिली जान से मारने की धमकी, मातोश्री पर भारी पुलिस बल तैनात

locationनई दिल्लीPublished: Sep 07, 2020 01:19:23 pm

Submitted by:

Mohit sharma

Maharashtra के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) को जान से मारने की धमकी मिली है
धमकी देने वाले शख्स ने खुद को अंडरवल्र्ड डॉन दाउद इब्राहिम (Dawood Ibrahim) का आदमी बताया है

Maharashtra CM Uddhav Thackeray को मिली जान से मारने की धमकी, मातोश्री पर भारी पुलिस बल तैनात

Maharashtra CM Uddhav Thackeray को मिली जान से मारने की धमकी, मातोश्री पर भारी पुलिस बल तैनात

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ( CM Yogi Adityanath of Uttar Pradesh ) के बाद अब महाराष्ट्र (Maharashtra) के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) को जान से मारने की धमकी मिली है। यह धमकी उनको फोन पर दी गई है। जानकारी के अनुसार धमकी भरा यह फोन उद्धव ठाकरे के घर मातोश्री (Matoshree) के लैंडलाइन पर आया था। धमकी देने वाले शख्स ने खुद को अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद इब्राहिम (Underworld don Dawood Ibrahim) का आदमी बताया है। सीएम को धमकी भरा फोन आने की खबर से मुंबई पुलिस में हड़कंप मच गया। फिलहाल मुंबई पुलिस ( Mumbai Police ) इस मामले की जांच जुटी है। इस घटना के बाद से मातोश्री की सुरक्षा और अधिक बढ़ा दी गई है।

Reliance Jio Fiber: यूजर्स Free trial pack का आज से कर सकेंगे इस्तेमाल, मिलेगा Unlimited Internet

मुंबई पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पास शनिवार रात करीब 10.30 बजे फोन आया था। उनको फोन पर बम से उड़ाने की धमकी दी गई। गौरतलब है कि सीएम उद्धव ठाकरे का आवास मुंबई के बांद्रा इलाके में पड़ता है। जानकारी के अनुसार फोन पर धमकी देने वाले ने खुद को दाऊद इब्राहीम का आदमी बताया है। महाराष्ट्र पुलिस ने अब मातोश्री पर भारी पुलिसबल तैनात कर दिया है। आपको बता दें कि इससे पहले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भी जान से मारने की धमकी मिली थी। हालांकि धमकी देने वाले को गिरफ्तार कर लिया गया था।

NATA Result 2020 Declared: CoA ने जारी किया NATA का रिजल्ट, Online ऐसे करें चेक

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे शिवसेना के प्रमुख हैं। वह महाराष्ट्र के 19वें मुख्यमंत्री हैं। उद्धव ठाकरे 2019 में कांग्रेस और शरद पवार की एनसीपी के सहयोग से मुख्यमंत्री बने हैं। उन्होंने इससे पहले भारतीय जनता पार्टी के सामने सीएम बनने की शर्त रखी थी, लेकिन भाजपा के इनकार के बाद उन्होंने राजग से नाता तोड़ लिया। उद्धव ठाकरे बालासाहेब ठाकरे के बाद 2002 में राजनीति में सक्रिय हुए थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो