Reliance Jio Fiber: यूजर्स Free trial pack का आज से कर सकेंगे इस्तेमाल, मिलेगा Unlimited Internet

  • Jio Fiber प्लान्स को लॉचिंग के बाद रिलायंस ने अपने कस्टमर्स को इसके बारे में जानकारी देनी शुरू कर दी
  • Jio Fiber के चार नए प्लान्स 5 सितंबर यानी आज से यूजर्स के लिए उपलब्ध हो गए हैं

By: Mohit sharma

Updated: 05 Sep 2020, 06:45 PM IST

नई दिल्ली। हाल ही लॉंच जियो फाइबर (Jio Fiber) प्लान्स को लॉचिंग के बाद रिलायंस ( Reliance Jio Fiber ) ने अपने कस्टमर्स को अब इसके बारे में जानकारी देनी शुरू कर दी है। गौरतलब है कि Jio Fiber के चार नए प्लान्स 5 सितंबर यानी आज से यूजर्स के लिए उपलब्ध हो गए हैं। रिलायंस इस प्लान के तहत अपने कस्टमर्स को एक महीने का फ्री ट्रायल पैक उपलब्ध करा रही है। इसका सबसे बड़ा फायदा यह होगा कि अब इस प्लान से जुड़ने वाले नए कस्टमर्स को अनलिमिटेड डाटा ( Unlimited data ) के साथ एक माह के लिए सारी सेवाएं निशुल्क दी जाएंगी। कंपनी की ओर दिए जा रहे ट्रायल पैक में यूजर्स को 150 MBPS वाली इंटरनेट स्पीड मिलेगी। इसकी खास बता यह है कि इस फ्री ट्रायल पैक के तहत कंपनी की ओर से अपलोड और डाउनलोड दोनों के लिए बराबर स्पीड (150 MBPS) रखी गई है। यही नहीं कंपनी फ्री ट्रायल में यूजर्स को 4K सेट टॉप बॉक्स और 10 ओटीटी एप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दे रही है।

IPL 2020: UAE में Ravichandran Ashwin ने Quarantine में बिताए छह दिन, बताया सबसे खराब समय

रिलायंस जियो यूजर्स को ट्रायल पैक ऑफर की जानकारी देने के लिए सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर और मोबाइल एसएमएस का सहारा ले रही है। कंपनी पहले से ही जियो फाइबर सर्विस को यूज कर रहे यूजर्स को भी ट्विटर पर इसकी जानकारी दी दे रही है। पुराने यूजर्स के लिए कंपनी की की ओर से एक सुविधा भी दी जा रही है। जिसके तहत अगर कोई यूजर पिछले साल लॉन्च हुए सिल्वर प्लान (849 रुपये प्रति माह) को यूज कर रहा है तो वह नए प्लान में स्विच कर सकता है। साथ ही उसको एक महीने का अनलिमिटेड फ्री ट्रायल ऑफर भी मिलेगा। जिसके बाद युजर खुद अपनी पंसद या जरूरत का प्लान ले सकता है। हालांकि अगर कोई यूजर एक बार नए प्लान का चुनाव कर लेता है तो वह पुराने प्लान में वापसी नहीं कर सकेगा।

स्टडी से खुलासा: Corona Infection खतरे को बढ़ा सकती है बॉडी में Vitamin D deficiency

Reliance jio 'नए इंडिया का नया जोश' नाम से नए jio fiber Plan लाया है। इस प्लान के तहत जो भी नया ग्राहक इससे जुड़ेगा उसे Unlimited data के साथ 30 दिन तक सभी सेवाएं मुफ्त दी जाएंगी। इसमें 150 MBPS की स्पीड मिलेगी। free trail में Upload and download दोनों Speed को एकसमान यानी 150 एमबीपीएस रखा गया है। साथ ही free trail के लिए ग्राहक को 4K set top box और 10 OTT Apps
का Free subscription भी मिलेगा। एक महीने के free trail के बाद ग्राहक किसी भी एक प्लान का चुनाव कर सकता है। 'नए इंडिया का नया जोश' Tariff plans 399 रुपये प्रतिमाह से शुरू हो कर 1499 रुपये प्रतिमाह तक होंगे। फ्री ट्रायल के बाद ग्राहक jio fiber का कनेक्शन कटवा भी सकता है। इसके लिए कोई भी पैसा नही काटा जाएगा और ना ही कोई सवाल किया जाएगा।

 

Mohit sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned