scriptमहाराष्ट्र के गढ़चिरौली में नक्सली हमला, मतदान स्थल के पास किया विस्फोट | Maharashtra: IED blast by naxals near a polling booth in Gadchiroli | Patrika News

महाराष्ट्र के गढ़चिरौली में नक्सली हमला, मतदान स्थल के पास किया विस्फोट

locationनई दिल्लीPublished: Apr 11, 2019 03:14:38 pm

Submitted by:

Mohit sharma

महाराष्ट्र के गढ़चिरौली जिले में नक्सलवादियों ने आईईडी धमाका कर दिया है।
धमाका गढ़चिरौली जिले के एतापल्ली में एक मतदान केंद्र के पास हुआ।
विस्फोट में किसी के घायल होने की खबर सामने नहीं आई है।

bomb

महाराष्ट्र में गढ़चिरौली नक्सल हमला, मतदान स्थल पर किया विस्फोट

नई दिल्ली। देश में लोकसभा चुनाव के पहले चरण के तहत 20 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों की 91 लोकसभा सीटों के लिए मतदान जारी है। आंध्र प्रदेश, सिक्किम, अरुणाचल प्रदेश और ओडिशा (पहले चरण) में लोकसभा के साथ ही विधानसभा सीटों के लिए भी मतदान हो रहे हैं। इन राज्यों के मतदाता दोनों के लिए वोट कर रहे हैं। इस बीच महाराष्ट्र के गढ़चिरौली जिले से बड़ी खबर सामने आई है। यहां नक्सलवादियों ने आईईडी धमाका कर दिया है। यह धमाका एक पोलिंग बूथ के पास हुआ है। हालांकि धमाके में अभी तक किसी तरह के नुकसान की खबर नहीं मिली है। पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है।

कर्ज में डूबे किसान ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा— इस पार्टी को न करना वोट

 

https://twitter.com/ANI/status/1116230128286273536?ref_src=twsrc%5Etfw

तेज आवाज के साथ हुए धमाके से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। घटना की सूचना लगते भी भारी पुलिस बल घटनास्थल के रवाना हुआ। पुलिस घटना की जांच में जुट गई। इसके साथ आसपास के क्षेत्रों में भी अलर्ट जारी कर तलाशी अभियान शुरू किया गया है।

लोकसभा चुनाव 2019: पहले चरण में 11 बजे तक यह राज्य रहा अव्वल, 41 प्रतिशत मतदान

डुमरिया क्षेत्र से किया गया था बम बरामद

गौरतलब है कि इससे पहले बिहार की गया सीट के डुमरिया क्षेत्र से बम बरामद किया गया था। बम मिलने से पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया। यह बम डुमरिया इलाके के एक गांव से मिला है। घटना के बाद मौके पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। आपको बता दें कि बिहार के औरंगाबाद, गया, नवादा और जमुई में हो रहे मतदान के दौरान 70़.66 लाख से ज्यादा मतदाताओं के लिए 7,486 मतदान केंद्र बनाए गए हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो