scriptMaharashtra: सामाजिक कार्यकर्ता ने Municipal Council campus में किया आत्मदाह | Maharashtra: Social worker commits suicide in Municipal Council campus | Patrika News
क्राइम

Maharashtra: सामाजिक कार्यकर्ता ने Municipal Council campus में किया आत्मदाह

एक सामाजिक कार्यकर्ता ने IMC के परिसर में आत्मदाह कर लिया
उसने सिविक बॉडी में कथित भ्रष्टाचार के खिलाफ विरोध में ऐसा किया

नई दिल्लीOct 26, 2020 / 06:24 pm

Mohit sharma

Maharashtra: सामाजिक कार्यकर्ता ने Municipal Council campus में किया आत्मदाह

Maharashtra: सामाजिक कार्यकर्ता ने Municipal Council campus में किया आत्मदाह

नई दिल्ली। एक सामाजिक कार्यकर्ता ने इचलकरंजी म्युनिसिपल काउंसिल (IMC) के परिसर में आत्मदाह कर लिया। उसने सिविक बॉडी में कथित भ्रष्टाचार के खिलाफ विरोध में ऐसा किया। सोमवार को यह जानकारी पुलिस ने दी। सामाजिक कार्यकर्ता की पहचान नरेश भोरे के रूप में हुई है। वह गंभीर रूप से झुलस गए और उन्हें निकटवर्ती इंदिरा गांधी मेमोरियल अस्पताल ले जाया गया और बाद में एक विशेष सेंटर में ले जाया गया, जहां बुरी तरह से जला होने के कारण कुछ घंटों के भीतर उन्होंने दम तोड़ दिया।

वह दोपहर के आसपास सिविक बॉडी कॉम्प्लेक्स में आए और अगर कॉन्ट्रैक्ट ड्राइवर्स और अधिकारियों के खिलाफ कथित भ्रष्टाचार की उनकी शिकायत का निवारण तुरंत नहीं किया जाता है तो वह खुद को आग लगा लेंगे।

जैसा कि किसी ने भी उनकी धमकियों पर ध्यान नहीं दिया, उन्होंने खुद पर पेट्रोल डालकर आग लगा ली, जबकि कई स्तब्ध होकर देखते रह गए।

कुछ लोगों ने आग की लपटों पर काबू पाने के लिए तुरंत पानी डाला, आग बुझाने का उपकरण इस्तेमाल किया और अन्य चीजों का इस्तेमाल किया, लेकिन तब तक वह 60 फीसदी जल चुके थे।

Home / Crime / Maharashtra: सामाजिक कार्यकर्ता ने Municipal Council campus में किया आत्मदाह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो