scriptकोच्चि सतर्कता विभाग की बड़ी कार्रवाई, मोहम्मद हनीस को बनाया पलारीवट्टोम घोटाले में आरोपी | Major action of Kochi Vigilance Department, Mohammad Hanis made accused in Palarivattom scam | Patrika News

कोच्चि सतर्कता विभाग की बड़ी कार्रवाई, मोहम्मद हनीस को बनाया पलारीवट्टोम घोटाले में आरोपी

locationनई दिल्लीPublished: Nov 19, 2020 01:18:50 pm

Submitted by:

Dhirendra

पलारीवट्टोम फ्लाईओवर घोटाले में मोहम्मद हनीस बनाए गए अभियुक्त।
इस मामले में एक दिन पहले विधायक वीके इब्राहिम की हुई थी गिरफ्तारी।

Mohammed hanis

पलारीवट्टोम फ्लाईओवर घोटाले में मोहम्मद हनीस बनाए गए अभियुक्त।

नई दिल्ली। केरल के कोच्चि सतर्कता विभाग ने पलारीवट्टोम फ्लाईओवर घोटाला मामले में उद्योग विभाग में सचिव मोहम्मद हनीस को अभियुक्त बनाया है। घोटाले के समय मोहम्मद हनीस सड़क और पुल विकास निगम ( RBDCK ) के प्रबंध निदेशक थे। साथ ही पलारीवट्टोम फ्लाईओवर के निर्माण के प्रभारी भी थे। हनीस को अभियुक्त बनाने के बाद सतर्कता विभाग की ओर से जरूरी कानूनी कार्यवाही जारी है।
https://twitter.com/ANI/status/1329305908619268097?ref_src=twsrc%5Etfw
विधायक वीके इब्राहिम गिरफ्तार

एक दिन पहले इस मामले में केरल के पूर्व मंत्री और आईयूएमएल के विधायक वीके इब्राहिम कुन्जू को कथित पलारीवट्टोम फ्लाईओवर निर्माण घोटाला मामले में सतर्कता एवं भ्रष्टाचार रोधी ब्यूरो ( वीएसीबी ) दल ने गिरफ्तार किया था। बता दें कि कांग्रेस नीत यूडीएफ के शासनकाल में इस फ्लाईओवर का निर्माण हुआ था। इस मामले की जांच में जुटे सतर्कता दल के अधिकारियों ने एक निजी अस्पताल से कुन्जू को गिरफ्तार किया। अस्पताल में इब्राहिम का इलाज चल रहा था। सूत्रों ने बताया कि सतर्कता दल ने उन्हें गिरफ्तार करने से पहले अस्पताल के अधिकारियों से भी बात की थी। इससे पहले, वीएसीबी अधिकारियों ने कुन्जू से इस मामले में कई बार पूछताछ की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो