पटना: विमान के टॉयलेट में सिगरेट पी रहा था यात्री, पुलिस ने पूछा- जलाया कैसे

पटना: विमान के टॉयलेट में सिगरेट पी रहा था यात्री, पुलिस ने पूछा- जलाया कैसे

Chandra Prakash Chourasia | Publish: Jul, 20 2019 08:54:19 PM (IST) क्राइम

  • उड़ते विमान में Smoking पड़ी भारी
  • Patna Airport पर पुलिस ने किया गिरफ्तार
  • टॉयलेट में बैठकर सिगरेट पी रहा था यात्री

नई दिल्ली। बेंगलुरू से पटना आ रही विमान में यात्रा के दौरान एक यात्री को सिगरेट पीने के जुर्म में गिरफ्तार किया गया है। बताया गया है कि दीपक शर्मा नाम का ये शख्स विमान के टॉयलेट में सिगरेट पी रहा था।

टॉयलेट से निकल रहा था धुआं

पटना पुलिस के एक अधिकारी ने शनिवार को बताया कि इंडिगो की फ्लाइट संख्या 6ई485, जब बेंगलुरू से पटना आ रही थी, टॉयलेट से धुआं निकलता देखा गया। जांच के दौरान एक यात्री को टॉयलेट में सिगरेट पीता पकड़ा गया। यात्री की पहचान झारखंड के दीपक शर्मा के रूप में हुई। वह बेंगलुरू से पटना आ रहा था।

दिल्ली पुलिस की साइकिल पेट्रोलिंग टीम पार्क और गलियों को बना रही सेफ

पुलिस को नहीं मिला माचिस और लाइटर

हालांकि जांच के दौरान यात्री के पास से माचिस या लाइटर बरामद नहीं हुआ। पटना पुलिस मामले की जांच कर रही है। इससे विमान की सुरक्षा को लेकर सवाल उठाए जाने लगे हैं।

पटना से हुई गिरफ्तारी

पटना के जय प्रकाश नारायण एयरपोर्ट पर विमान आने के बाद युवक को Airports Authority और सीआईएसएफ के हवाले कर दिया गया। वहां से उसे पटना हवाईअड्डा थाना पुलिस को सौंप दिया गया।
हवाई अड्ड थाना प्रभारी जयशंकर प्रसाद ने बताया कि इंडिगो के सहायक सुरक्षा प्रबंधक नीरज कुमार की लिखित शिकायत पर पुलिस ने दीपक को हिरासत में लेकर पूछताछ की।

BPSC मेन्स परीक्षा में पूछा सवाल- क्या बिहार के राज्यपाल कठपुतली हैं?

माचिस नहीं तिली से जलाई सिगरेट

थाना प्रभारी ने बताया कि शर्मा का कहना है कि वह पूरा माचिस नहीं, बल्कि एक तिली रखकर डिब्बी का एक हिस्सा मात्र अपने साथ लाया था, जिसे इस्तेमाल के बाद उसने फेंक दिया।

बेंगलुरू एयरपोर्ट से चढ़ा था यात्री

पटना एयरपोर्ट की सुरक्षा में तैनात सीआईएसएफ के एक अधिकारी ने कहा कि यात्री माचिस लेकर विमान में कैसे सवार हुआ, यह का विषय है। वह चूंकि बेंगलुरू एयरपोर्ट पर विमान में चढ़ा था, इसलिए इस सवाल का जवाब वहीं से मिल सकता है।

बॉण्ड भरकर हुआ रिहा

पटना एयरपोर्ट के निदेशक भूपेश नेगी भी कहा कि इस घटना को पटना हवाईअड्डे से नहीं जोड़ा जा सकता। एयरपोर्ट थाना प्रभारी प्रसाद ने कहा कि इस मामले की जांच की जा रही है। यात्री को बॉण्ड भरवा कर रिहाकर दिया गया है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned