scriptनशे की लत में प्राइवेट पार्ट में लगाने लगा हेरोइन का इंजेकशन, फिर धीरे-धीरे जो हुआ सुनकर रोंगटे खड़े हो जाएंगे | man inject heroine injection in private part | Patrika News

नशे की लत में प्राइवेट पार्ट में लगाने लगा हेरोइन का इंजेकशन, फिर धीरे-धीरे जो हुआ सुनकर रोंगटे खड़े हो जाएंगे

locationनई दिल्लीPublished: Aug 23, 2018 02:49:27 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

नशे की लत में एक शख्स प्राइवेट पार्ट में हेरोइन का इंजेकशन लेने लगा।

private

नशे की लत में प्राइवेट पार्ट में लगाने लगा हेरोइन का इंजेकशन, फिर धीरे-धीरे जो हुआ सुनकर रोंगटे खड़े हो जाएंगे

नई दिल्ली। पंजाब के चंडीगढ़ में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि नशे की लत में एक शख्स अपने प्राइवेट पार्ट में हेरोइन का इंजेक्शन लेना शुरू कर दिया। परिणाम यह हुआ कि उसका प्राइवेट पार्ट सड़ने लगा और अब डॉक्टर्स का कहना है कि इसे सही होने में कम से कम छह महीने का समय लगेगा।
गुप्तांग में हुआ गैंगरीन

मूलरूप से लुधियाना का रहनेवाला खन्ना काफी समय से नशे से लेता है। इतना ही नहीं विगत कुछ समय से खन्ना ने हेरोइन का इंजेक्शन लेना शुरू कर दिया था। लेकिन, जून में उसने अपने प्राइवेट पार्ट में भी हेरोइन का इंजेक्शन ले लिया। इसके बाद उसने कई बार प्राइवेट पार्ट में हेरोइन का इंजेक्शन लिया। जिसके कारण उसके गुप्तांग में इंफेकशन हो गया। उसकी तबीयत बिगड़ने लगी। खन्ना ने आस-पास के अस्पताल में इलाज करवाना शुरू किया। लेकिन, मामला बिगड़ता गया और उसकी तबीयत ज्यादा खराब होने लगी।
अब छह महीने का समय लगेगा ठीक होने में

चंडीगढ़ के बड़े हॉस्पिटल के डॉक्टर विक्रमजीत सिंह ढींगरा ने बताया कि खन्ना शादीशुदा है और उसके दो बच्चे भी हैं। प्राइवेट पार्ट में हेरोइन का इंजेक्शन लेने के कारण उसका प्राइवेट सड़ने लगा है। उन्होंने बताया कि मरीज के शरीर से ही चमड़ी लेकर छोटे-छोटे ऑपरेशन कर गुप्तांग पर लगाई जा रही है, ताकि उसे नया रूप दिया जा सके। डॉक्टर्स का कहना है कि अब तक करीब 70 फीसद काम पूरा हो गया है। मरीज को ठीक होने में छह माह से ज्यादा वक्त लग सकता है। हालांकि, उसे कोई और बीमारी नहीं है, बस हेरोइन का इंजेक्शन लेने के कारण उसका यह हाल हुआ है। गौरतलब है कि इन दिनों पंजाब नशे का अड्डा बना हुआ है। इधर, इस खुलासे से पूरे परिवार में हड़कंप मचा हुआ है और उन्हें समझ नहीं आ रहा है कि ऐसा कैसे हो गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो