scriptOdisha में महिला का कटा सिर लेकर Police Station पहुंचा शख्स, जानें फिर क्या हुआ | Man killed women over witchcraft suspicion reach police station with severed head in Odisha | Patrika News
क्राइम

Odisha में महिला का कटा सिर लेकर Police Station पहुंचा शख्स, जानें फिर क्या हुआ

Coronavirus संकट के बीच Odisha से आई दिल दहला देने वाली खबर
Women का कटा सिर लेकर Police Station पहुंचा एक शख्स
Odisha के जाजपुर जिले के दानागड़ी ब्लॉक की घटना

नई दिल्लीJul 16, 2020 / 11:23 am

धीरज शर्मा

Man kills women in Odisha

काले जादू में नाकाम हुई महिला तो पुरुष ने कर दी उसकी हत्या

नई दिल्ली। कोरोना संकट ( Coronavirus ) के बीच ओडिशा ( Odisha ) से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। दरअसल यहां एक शख्स अचानक पुलिस स्टेशन पहुंचा, इस शख्स को देखकर थाने में हर कोई सिहर उठा। इस शख्स के एक हाथ में महिला की कटा सिर तो दूसरे हाथ में कुल्हाड़ी। पुलिस के मुताबिक इस शख्स ने एक महिला की इसलिए हत्या कर दी क्योंकि वो उसके भाई को बचा नहीं पाई।
महिला ने दावा किया था कि वो काले जादू ( Black Magic ) के जरिए इस शख्स के छोटे भाई को बचा लेगी, लेकिन वो ऐसा नहीं कर पाई और उसकी मौत हो गई। गुस्साए शख्स ने इस महिला पर कुल्हाड़ी से वार कर उसकी भी हत्या कर दी और पुलिस स्टेशन ( Police Station ) में आकर आत्मसमर्पण ( Surrender ) कर दिया।
चीन पर अमरीका उठाने जा रहा है अब तक का सबसे बड़ा कदम, जानें कैसे भारत को होगा फायदा
पुलिस के मुताबिक ये घटना ओडिशा के जाजपुर जिले के दानागड़ी ब्लॉक के छतरी गांव की है। जहां कार्तिक केरी अपने बीमार चचेरे भाई को नंदिनी पूर्ति के पास ले गया था। नंदिनी काले जादू का अभ्यास करती थी और उसने दावा किया था कि वो कार्तिक के भाई को बचा लेगी। नंदिनी ने कथित तौर पर कार्तिक को आश्वासन दिया कि उसका भाई उसके काले जादू कौशल से ठीक हो जाएगा।
डेरेगाड़ी इंस्पेक्टर एके मोहंती ने बताया कि जब नंदिनी से इलाज करवा कर कार्तिक अपने भाई को घर लाया तो उसकी तबीयत और बिगड़ गई। इसके बाद कार्तिक ने भाई को कटक के एससीबी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।
नंदिनी के काले जादू के कौशल पर गुस्साए कार्तिक ने एक कुल्हाड़ी उठाई और नंदिनी के घर जाकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद कार्तिक महिला का सिर लेकर पुलिस स्टेशन पहुंचा और आत्मसमर्पण कर दिया।
तेजी से चाल बदल रहा मानसून, जानें अगले कुछ दिनों में देश के किन राज्यों में भारी बारिश की जारी हुई चेेतावनी

पुलिस अधिकारी ने बताया कि कार्तिक को गिरफ्तार कर लिया गया और कुल्हाड़ी भी जब्त कर ली।
पिछले महीने इसी तरह की एक घटना में, मयूरभंज जिले में एक 30 वर्षीय व्यक्ति ने अपनी चाची को काला जादू का अभ्यास करने के संदेह में मार डाला था और उसके बाद अपने सिर के बल थाने चला गया।
बुधराम सिंह ने अपनी चाची चम्पा सिंह का सिर काट दिया था, उसको संदेह था कि उनकी बेटी की मृत्यु 60 वर्षीय चाची के काले जादू की वजह से हुई है। आपको बता दें कि ओडिशा में 2010 के बाद से सालाना औसतन 60 जादू टोना संबंधी हत्याएं हुई हैं।

Home / Crime / Odisha में महिला का कटा सिर लेकर Police Station पहुंचा शख्स, जानें फिर क्या हुआ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो