script

33 साल पहले की थी मां की हत्या, अब शराब के लिए बेटे को मारी गोली

Published: May 13, 2020 11:48:53 am

Delhi के Rohini इलाके में सनसनीखेज वारदात
60 वर्षीय शख्स ने शराब के लिए ली बेटे की जान
33 साल पहले मां की भी कर चुका हत्या

man killed his son

शराब के लिए पिता ने ली बेटे की जान

नई दिल्ली। देशभर में कोरोना वायरस ( Coronavirus ) के खतरे के बीच राजधानी दिल्ली ( Delhi ) से दहला देने वाली खबर सामने आई है। दरअसल दिल्ली के रोहिणी ( Rohini ) इलाके में एक 60 वर्षीय शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इस शख्स ने अपने ही बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी। इतना ही नहीं इस शख्स पर आरोप है कि इसने 33 साल पहले इसने अपनी मां की भी जान ले ली थी। पुलिस ने ओमपाल ( Ompal ) नाम के इस शख्स को गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक ओमपाल अपनी पत्नी पवित्रा देवी और पांच बेटों के साथ रिठाला इलाके में रहता है। वह पेशे से प्रॉपर्टी डीलर है और मकान का ज्यादातर हिस्सा किराए पर दिया हुआ है।
पीएम मोदी के 20 लाख करोड़ के पैकेज को लेकर लोगों में नाराजगी, कह दी बड़ी बात

बताया जा रहा है कि ओमपाल ने अपने दूसरे नंबर के बेटे की गोली मार कर हत्या कर दी। दरअसल इस बेटे ने अपनी मां पर चिल्लाने से पिता को मना किया था। ओमपाल की पत्नी ने पति को शराब ना पीने के लिए कहा तो ओमपाल उस पर चिल्लाने लगा बीच बचाव के लिए बेटे ने पिता को रोका, को ओमपाल ने गुस्से में आकर अपनी बंदूक से उस पर गोली चला दी।
सोमवार रात को परिवार के सभी लोग घर के बाहर बैठे हुए थे और ओमपाल शराब पी रहा था। अधिक शराब पीने पर उसकी पत्नी पवित्रा देवी ने पति को घर में चलने के लिए कहा। इस पर ओमपाल पत्नी को अपशब्द कहने लगा।
यह बात वहां मौजूद दूसरे नंबर के बेटे बलबीर को बुरी लगी तो वह पिता को रोकने लगा। इसी बात को लेकर पिता-पुत्र में विवाद बढ़ गया और बात हाथापाई तक आ गई।

इस दौरान ओमपाल ने घर के अंदर से लाइसेंसी पिस्टल लाकर बेटे पर फायरिंग कर दी।
जल्दी आता था गुस्सा
पुलिस से मिला जानकारी के मुताबिक ओमपाल का गुस्सैल मिजाज का था। उसे बात-बात पर गुस्सा आ जाता था। ऐसे में शराब की लत ने उसे और ज्यादा सनकी बना दिया था।
शराब की दुकानों पर भीड़ के बाद सरकार का बड़ा फैसला, अब शराब खरीदने के लिए करना होगा ये काम

इसी शराब की लत की वजह से उसने 1987 में अपनी मां माया देवी की भी गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस मामले में उसे सजा भी हुई।
फिर सजा काटकर वह बाहर आ गया था। बताया जाता है कि माया देवी ने भी ओमपाल को शराब पीने से मना किया था, तभी उसने हमला कर दिया था।

घटना के बाद फरार हुआ ओमपाल
पुलिस को घटना के बारे में अस्पताल से जानकारी मिली। दरअसल बेटे को गोली मारने के बाद उसे अस्पताल ले जाया गया। उधर..गोली चलाने के बाद ओमपाल घर से फरार हो गया।

ट्रेंडिंग वीडियो