scriptMumbai: चलती लिफ्ट में फंसने से 5 साल के बच्चे की मौत, CCTV में कैद हुई घटना | Mumbai: 5-year-old child dies after being trapped in a moving elevator, CCTV incident | Patrika News

Mumbai: चलती लिफ्ट में फंसने से 5 साल के बच्चे की मौत, CCTV में कैद हुई घटना

locationनई दिल्लीPublished: Nov 29, 2020 05:04:52 pm

Submitted by:

Mohit sharma

देश की आर्थिक नगरी मुंबई से एक दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है
धारावी इलाके में एक पांच साल के बच्चे की लिफ्ट में फंसकर मौत हो गई

Mumbai: चलती लिफ्ट में फंसने से 5 साल के बच्चे की मौत, CCTV में कैद हुई घटना

Mumbai: चलती लिफ्ट में फंसने से 5 साल के बच्चे की मौत, CCTV में कैद हुई घटना

नई दिल्ली। देश की आर्थिक नगरी मुंबई ( Mumbai ) से एक दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है। यहां धारावी इलाके ( Dharavi area ) में एक पांच साल के बच्चे की लिफ्ट ( Lift ) में फंसकर मौत हो गई। यह पूरी घटना वहां लगे एक CCTV कैमरे में कैद हो गई। सोशल मीडिया पर वायरल ( Video Viral on Social Media ) हो रही इस वीडियो को देखने वाले की रूह कांप उठती है। वहीं, घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ( Mumbai Police ) ने बच्चे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है।

Corona Guidelines भूल डीजे पर जमकर थिरके कद्दावर मंत्री, सोशल मीडिया पर VIDEO VIRAL

हादसा मुंबई के धारावी इलाके की घोषी शेल्टर बिल्डिंग का

यह हादसा मुंबई के धारावी इलाके की घोषी शेल्टर बिल्डिंग का है। जानकारी के अनुसार रविवार दोपहर करीब एक बजे के आसपास तीन भाई बहन ग्राउंड फ्लोर से चौथे मंजिल पर जाने के लिए लिफ्ट में चढ़े। तीनों बच्चों ने लिफ्ट में दाखिल होते ही बटन दबा दिया। देखते ही देखते लिफ्ट ग्राउंड फ्लोर से चौथी मंजिल पर पहुंच गई। लिफ्ट थमते ही बच्चों ने एक-एक कर बाहर आना शुरू कर दिया। सबसे पहले दोनों बच्चियां लिफ्ट से बाहर निकलीं और फिर पांच वर्षीय हुजैफा बाहर निकलने लगा। जैसे ही हुजैफा लिफ्ट से बाहर निकलने लगा तो बाहर का लकड़ी का गेट बंद हो गया। इस दौरान हुजैफा बुरी तरह से डर गया और लिफ्ट के गेट और बाहर के लकड़ी के गेट के बीच फंस गया। तभी बंद होते ही लिफ्ट फिर से चल पड़ी।

Hyderabad: भड़काऊ भाषण देने के आरोप में बंदी संजय और AIMIM leader Akbaruddin Owaisi नामजद

 

https://twitter.com/ANI/status/1332909098581409792?ref_src=twsrc%5Etfw

फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची

लिफ्ट के चलते ही हुजैफा भी उसके साथ ही नीचे चला गया और गंभीर रूप से घायल हो गया। बुरी तरह से जख्मी हुजैफा की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची और किसी तरह से हुजैफा को बाहर निकाला। फिलहाल इस मामले में साहू नगर पुलिस ने ADR के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो