scriptपटना: महिला सिपाही की मौत के बाद पुलिसकर्मियों का हंगामा, एसपी सिटी और डीएसपी को पीटा | Patna chaos in police line after lady policemen died | Patrika News

पटना: महिला सिपाही की मौत के बाद पुलिसकर्मियों का हंगामा, एसपी सिटी और डीएसपी को पीटा

locationनई दिल्लीPublished: Nov 02, 2018 01:09:35 pm

Submitted by:

Shivani Singh

पिटाई की वजह से सार्जेंट मेजर गंभीर रुप से घायल हो गए।

Patna chaos in police line after lady policemen died

पटना: महिला सिपाही की मौत के बाद पुलिसकर्मियों ने हंगामा, सिटी एसपी और डीएसपी को पीटा

नई दिल्ली। पटना में महिला सिपाही की मौत के बाद शुक्रवार को साथी पुलिसकर्मियों ने जमकर हंगामा कर किया। मौत से गुस्साए महिला और पुरुष सिपाहियों ने सार्जेंट मेजर सह डीएसपी मसलाउद्दीन को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। पिटाई की वजह से सार्जेंट मेजर गंभीर रुप से घायल हो गए। हालात पर काबू पाने के लिए कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची है।

इस वजह से हुई मौत, अब हो रहा हंगामा

बता दें कि महिला सिपाही की मौत की वजह छुट्टी न मिलना है। महिला सिपाही कई दिनों से छुट्टी मांग रही थी, क्योंकि उसे कई दिनों से छुट्टी नहीं मिली थी। इस वजह से उसकी हालत गंभीर हो गई। वहीं , हंगामा कर रहे सिपाहियों ने आरोप लगाया कि उनका कई दिनों से शोषण किया जा रहा है। छुट्टी मांगने पर भी उनहीं मिलती।

ये भी पढ़ें:- दिल्ली: मॉडल प्रेमिका के इशारे पर युवक ने टीचर पत्नी की करवाई हत्या, गिरफ्तार

300 से 400 सिपाही कर रहे हैं हंगामा

महिला सिपाही की मौत को लेकर 300 से 400 सिपाही सुबह से ही पुलिस लाइन में हंगामा कर रहे हैं। सिपाही इतने आक्रामक हो गए हैं कि उन्होंने पुलिस ऑफिसरों की गाड़ियों को ही तोड़ डाला। वहीं, सड़क किनारे रखे गमलों पर भी उन लोगों ने अपना गुस्सा निकाला।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो