scriptएक दिन में दूसरे धमाके से दहला पंजाब, तरनतारन में विस्फोट से दो की मौत | Punjab big blast in tarn taran two died after blast batala gurdaspur | Patrika News

एक दिन में दूसरे धमाके से दहला पंजाब, तरनतारन में विस्फोट से दो की मौत

locationनई दिल्लीPublished: Sep 05, 2019 01:26:03 pm

एक दिन में दो धमाकों से दहला पंजाब
पाकिस्तान की सीमा से सटे तरनतारन में संदिग्‍ध विस्‍फोट
दो की मौत, धमाके की वजह तलाशने में जुटी पुलिस

425856-blast-1.jpg
नई दिल्ली। पंजाब से एक बड़ी खबर सामने आई है। यहां के तरनतारन में बड़ा धमाका हुआ है। धमाका बुधवार देर रात का बताया जा रहा है। इस धमाके में दो लोगों की मौत हुई है। खास बात यह है कि धमाकों के कारणों का अभी तक पता नहीं चला है। आपको बता दें कि एक दिन में पंजाब में दूसरा बड़ा धमाका है। इससे पहले गुरदासपुर की पटाखा फैक्ट्री में ब्लास्ट में 23 लोग की मौत हो चुकी है।
धमाके की खबर मिलते ही पुलिस और प्रशासन मौके पर पहुंच गए. घटना की जांच की जा रही है. पुलिस यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि इस विस्‍फोट की प्रकृति क्‍या थी और किस कारण से यह धमाका हुआ।
गृहमंत्री की सेहत को लेकर आई सबसे बड़ी खबर, डॉक्टरों ने कह दी बड़ी बात, आज हो सकती है वापसी

https://twitter.com/ANI/status/1169456759179599872?ref_src=twsrc%5Etfw
पंजाब के बटाला गुरदासपुर की पटाखा फैक्ट्री में हुए ब्लास्ट का दर्द अभी कम ही नहीं हुआ था कि बुधवार देर रात पंजाब के पाकिस्तान सीमा से सटे तरनतारन जिले में भी एक संदिग्‍ध विस्‍फोट से दहशत फैल गई।
तरनतारन के नजदीक गांव पंडोरी गोला में बुधवार देर रात सड़क के किनारे खाली प्लाट में जबरदस्त धमाका हो गया। जिसमें दो लोगों की मौत हो गई जबकि एक व्यक्ति घायल हो गया।

शुरुआती जानकारी के मुताबिक जैसे ही लोगों को धमाके की आवाज आई वे तुरंत घटना स्थल पर पहुंचे जहां उन्हें एक व्यक्ति बुरी तरह घायल दिखा, जिसे तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया। इसके बाद लोगों की नजर दो लाशों पर पड़ी।
बताया जा रहा है कि ये दोनों शख्स या दो बम दबाने आए थे या फिर दबे हुए बम को निकालने की कोशिश कर रहे थे। इसी बीच ये धमाका हो गया। बहरहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो