scriptPunjab :  लुधियाना में श्री गुरु ग्रंथ साहिब की बेदअबी, टिब्बा रोड पर मिले फटे हुए पन्ने | Punjab : Shutdown of Sri Guru Granth Sahib in Ludhiana, torn pages found on Tibba Road | Patrika News
क्राइम

Punjab :  लुधियाना में श्री गुरु ग्रंथ साहिब की बेदअबी, टिब्बा रोड पर मिले फटे हुए पन्ने

 

इस मामले में आरोपी ने अपना जुर्म स्वीकार किया।
पुलिस कमिश्नर ने की सभी से शांति बनाए रखने की अपील।

नई दिल्लीNov 04, 2020 / 10:45 am

Dhirendra

punjab

इस मामले में आरोपी ने अपना जुर्म स्वीकार किया।

नई दिल्ली। पंजाब के लुधियाना जिले के टिब्बा रोड पर सिखों के पवित्र श्री गुरु ग्रंथ साहिब के फटे हुए पन्ने मिले हैं। इसे असामाजिक तत्वों की ओर से गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबी माना जा रहा है। इस बात को लेकर लुधियाना में तनाव का माहौल है।
https://twitter.com/ANI/status/1323849064065036289?ref_src=twsrc%5Etfw
इस मामले में लुधियाना पुलिस कमिश्नर ने बताया है कि एक व्यक्ति ने अपने जुर्म को स्वीकार कर लिया है। यह दावा किया जा रहा है कि उसने मीडिया की सुर्खियों में आने के लिए ऐसा किया है। उन्होंने कहा कि इस मामले में आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। पुलिस कमिश्नर ने इस मामले में जनता से शांति बनाए रखने की अपील की है।
लुधियाना पुलिस ने बताया कि सोमवार देर रात सूचना मिली थी कि टिब्बा रोड पर जवद्दी वालों की कोठी को जाने वाले चौराहे के पास खेतों में दो बाइक सवार कुछ फेंककर गए हैं। जांच में सामने आया कि खेतों में श्री गुरु ग्रंथ साहिब के फटे हुए पन्ने बिखरे हैं। सूचना मिलते ही ज्वाइंट पुलिस कमिश्नर कंवरदीप कौर मौके पर पहुंचीं। पुलिस ने गुरुद्वारा साहिब के प्रधान को साथ लिया और सम्मानजनक तरीके से फटे हुए अंग संभालने के लिए दिया।

Home / Crime / Punjab :  लुधियाना में श्री गुरु ग्रंथ साहिब की बेदअबी, टिब्बा रोड पर मिले फटे हुए पन्ने

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो