scriptदिल्ली: आप नेता सत्येंद्र जैन के घर चोरी, बाथरूम की टोटी तक निकाल ले गए चोर | robbery in AAP leader Satyendar Jain's house in saraswati vihar delhi | Patrika News

दिल्ली: आप नेता सत्येंद्र जैन के घर चोरी, बाथरूम की टोटी तक निकाल ले गए चोर

locationनई दिल्लीPublished: Sep 23, 2019 02:22:19 pm

Submitted by:

Shivani Singh

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन घर हुई चोरी
जैन ने ट्वीट कर दी जानकारी
चोरों ने बाथरूम और रसोई का नल भी चुराया

delhi_health_minister

नई दिल्ली। दिल्ली सरकार में स्वास्थ्य मंत्री और आम आदमी पार्टी के नेता सत्येंद्र जैन के घर चोरी का मामला सामने आया है। मंत्री के घर चोरी से आसपास के इलाके के लोग हैरान है। घटना की जानकारी के बाद दिल्ली पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। हैरानी की बात यह रही कि चोर मंत्री के बाथरूम की टोटी तक चुरा ले गए।

यह भी पढ़ें

अक्षरधाम के पास इस तरह बदमाशों ने पुलिस पर की फायरिंग, सामने आया VIDEO

बता दें कि चोरी की यह वारदात सरस्वती विहार की है। जैन ने घर में चोरी की जानकारी खुद ट्वीट कर दी।

https://twitter.com/DelhiPolice?ref_src=twsrc%5Etfw
दिल्ली पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक, पुलिस पीसीआर को रविवार को सूचना मिली थी कि सरस्वती विहार के ई ब्लाक स्थित एक मकान में चोरी हुई है। जब पुलिस मौके पर पहुंची तो चोरी वाला घर मंत्री सत्येंद्र जैन का बताया गया। जानकारी के मुताबिक, यह फ्लैट सत्येंद्र जैन की पत्नी पूनम जैन का है, जो पिछले 6 महीने से बंद था।
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पूनम जैन ने पुलिस को बताया कि उनके पड़ोसियों ने उन्हें सूचना दी की उनके फ्लैट का गेट खुला हुआ है। इसके तुरंत बाद सत्येंद्र जैन का पूरा परिवार वहां पहुंच गया। घर के अंदर का नजारा देख पूरे परिवार के होश उड़ गए। घर में रखा सारा सामान बिखरा पड़ा था।
effrt69ucae4h6q.jpg
पुलिस ने जब घर का मुआयना किया तो सामने आया कि जैन के घर की रसोई और बाथरूम के नल तक चोर उड़ा ले गए। परिवारवालों ने बताया कि घर में कुछ कीमती शोपीस भी रखे हुए थे, चोरों ने उन पर भी हाथ साफ कर दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो