दिल्ली: आप नेता सत्येंद्र जैन के घर चोरी, बाथरूम की टोटी तक निकाल ले गए चोर

दिल्ली: आप नेता सत्येंद्र जैन के घर चोरी, बाथरूम की टोटी तक निकाल ले गए चोर

Shiwani Singh | Updated: 23 Sep 2019, 02:22:19 PM (IST) क्राइम

  • दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन घर हुई चोरी
  • जैन ने ट्वीट कर दी जानकारी
  • चोरों ने बाथरूम और रसोई का नल भी चुराया

नई दिल्ली। दिल्ली सरकार में स्वास्थ्य मंत्री और आम आदमी पार्टी के नेता सत्येंद्र जैन के घर चोरी का मामला सामने आया है। मंत्री के घर चोरी से आसपास के इलाके के लोग हैरान है। घटना की जानकारी के बाद दिल्ली पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। हैरानी की बात यह रही कि चोर मंत्री के बाथरूम की टोटी तक चुरा ले गए।

यह भी पढ़ें-अक्षरधाम के पास इस तरह बदमाशों ने पुलिस पर की फायरिंग, सामने आया VIDEO

बता दें कि चोरी की यह वारदात सरस्वती विहार की है। जैन ने घर में चोरी की जानकारी खुद ट्वीट कर दी।

दिल्ली पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक, पुलिस पीसीआर को रविवार को सूचना मिली थी कि सरस्वती विहार के ई ब्लाक स्थित एक मकान में चोरी हुई है। जब पुलिस मौके पर पहुंची तो चोरी वाला घर मंत्री सत्येंद्र जैन का बताया गया। जानकारी के मुताबिक, यह फ्लैट सत्येंद्र जैन की पत्नी पूनम जैन का है, जो पिछले 6 महीने से बंद था।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पूनम जैन ने पुलिस को बताया कि उनके पड़ोसियों ने उन्हें सूचना दी की उनके फ्लैट का गेट खुला हुआ है। इसके तुरंत बाद सत्येंद्र जैन का पूरा परिवार वहां पहुंच गया। घर के अंदर का नजारा देख पूरे परिवार के होश उड़ गए। घर में रखा सारा सामान बिखरा पड़ा था।

effrt69ucae4h6q.jpg

पुलिस ने जब घर का मुआयना किया तो सामने आया कि जैन के घर की रसोई और बाथरूम के नल तक चोर उड़ा ले गए। परिवारवालों ने बताया कि घर में कुछ कीमती शोपीस भी रखे हुए थे, चोरों ने उन पर भी हाथ साफ कर दिया।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned