scriptसेक्स रैकेट में पकड़ी गई दक्षिण फिल्मों की एक्ट्रेस सुकन्या | South Actress Sukanya arrested for prostitution | Patrika News
क्राइम

सेक्स रैकेट में पकड़ी गई दक्षिण फिल्मों की एक्ट्रेस सुकन्या

साउथ फिल्म इंडस्ट्री का बड़ा नाम तथा मशहूर अभिनेत्री सुकन्या को वेश्यावृत्ति के आरोप में धरा गया

May 03, 2016 / 01:32 pm

सुनील शर्मा

south actress sukanya

south actress sukanya

चेन्नई। साउथ फिल्म इंडस्ट्री का बड़ा नाम और मशहूर अभिनेत्री सुकन्या को वेश्यावृत्ति के आरोप में धरा गया। उन्हें चेन्नई के एक होटल से पकड़ा गया। पुलिस का कहना है कि सुकन्या लग्जरी लाईफ जीने की आदी हो गई थी। उसकी कमाई इतनी नहीं है कि वह लग्जरी लाईफ जी सके इसलिए वह फ्लैश ट्रेड में शामिल हो गई।

सुकन्या के सेक्स रैकेट में शामिल होने से दक्षिण की फिल्म इंडस्ट्री हैरान है। सुकन्या फिल्मों के अलावा टीवी सीरियलों में भी काम कर चुकी है। सुकन्या सिंगर और म्यूजिक कंपोजर भी है। वह तेलुगू, तमिल,मलयालम और कन्नड़ फिल्मों में काम कर चुकी है। वह कई हिट फिल्मों में प्रमुख भूमिकाएं निभा चुकी है। उनकी मशहूर मूवी थी पेड्डारिकम। इसमें उन्होंने जगपति बाबू के अपोजिट काम किया था। ये फिल्म 90 के दशक में रिलीज हुई थी।

सुकन्या ने हाल ही में एक फिल्म में महेश बाबू की मां का किरदार निभाया था। सुकन्या नाम की बंगाली एक्ट्रेस मई 2014 में दासपल्ला होटल से वेश्यावृत्ति के आरोप में पकड़ी गई थी। सुकन्या से पहले यमुना, सीता, भुवनेश्वरी, श्वेता बसु प्रसाद और ज्योति जैसी अभिनेत्रियों सेक्स रैकेट के आरोप में गिरफ्तार हो चुकी है।

फास्ट ट्रैक कोर्ट ने सन टीवी को एक्ट्रसे सुकन्या को 10 लाख पांच सौ रुपए अदा करने को कहा है। सन टीवी ने चंदन तस्कक वीरप्पन का साक्षात्कार प्रसारित किया था। इसमें वीरप्पन ने 18 साल पुराने केस को लेकर सुकन्या के खिलाफ आपत्तिजनक बातें कही थी। वीरप्पन का साक्षात्कार 7 अप्रेल 1996 को प्रसारित हुआ था। तमिल मैगजीन नक्कीरन के रिपोर्टर ने इंटरव्यू के लिया था। इंटरव्यू के फुटेज टीवी चैनल को दिए गए। इसको लेकर चैनल और मैगजीन के बीच एक एग्रीमेंट हुआ था। एक्ट्रेस ने मद्रास हाईकोर्ट में केस फाइल किया।

एक्ट्रेस ने कोर्ट से मांग की थी कि सन टीवी के डायरेक्टर,नक्कीरन के संपादक नक्कीरन गोपाल और वीरप्पन को 10 लाख पांच सौ रुपए बतौर हर्जाना देने का आदेश दिया जाए। बाद में केस फास्ट ट्रैक कोर्ट को ट्रांसफर कर दिया गया। मैगजीन के वकील ने एक्ट्रेस के आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया। उसने कहा कि सन टीवी को मैगजीन और टीवी चैनल के बीच हुए एग्रीमेंट के तहत फुटेज उपलब्ध कराए गए थे। जज पी.चंद्रशेखरन ने सन टीवी को आदेश दिया कि वह सुकन्या को 10 लाख पांच सौ रुपए हर्जाना अदा करें। न्यायाधीश ने नक्कीरन गोपाल को बरी कर दिया।

Home / Crime / सेक्स रैकेट में पकड़ी गई दक्षिण फिल्मों की एक्ट्रेस सुकन्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो