scriptश्रीनगर के लावापोरा इलाके में एक आतंकी की मिली लाश, सर्च ऑपरेशन जारी | Terrorist neutralised in ongoing operation Lawaypora area of Srinagar | Patrika News

श्रीनगर के लावापोरा इलाके में एक आतंकी की मिली लाश, सर्च ऑपरेशन जारी

Published: Dec 30, 2020 09:42:21 am

Submitted by:

Saurabh Sharma

कश्मीर जोन पुलिस की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार एक एनकाउंटर में आतंकवादी को मार गिराया है। जिसकी लाश को बरामद कर लिया गया है।

Terrorist neutralised in ongoing operation Lawaypora area of Srinagar

Terrorist neutralised in ongoing operation Lawaypora area of Srinagar

श्रीनगर। श्रीनगर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ का सिलसिला लगातार जारी है। कश्मीर पुलिस के साथ सेना के ऑपरेशन को लगातार सफलता मिल रही है और आतंकियों का सफाया किया जा रहा है। कश्मीर जोन पुलिस की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार एक एनकाउंटर में आतंकवादी को मार गिराया है। जिसकी लाश को बरामद कर लिया गया है। सर्च ऑपरेशन के तहत बाकी आतंकियों की तलाशी की जा रही है। जल्द ही बाकी लोगों को तलाश कर लिया जाएगा।

https://twitter.com/ANI/status/1344127039817666561?ref_src=twsrc%5Etfw

कश्मीर जोन पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के जानकारी के अनुसार श्रीनगर के लावापोरा इलाके में एक एनकाउंटर के दौरान आतंकवादी को मार गिराया गया है। जिसके बाद पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। सेना और पुलिस को शक है कि यहां पर और भी आतंकियों के छिपे होने की संभावना है। स्थानीय लोगों की मदद से यह लोग यहां पर दहशत का महौलपैदा करना चाहते हैं। जिसे कामयाब नहीं होने दिया जाएगा। जल्द बाकी संभावित आतंकियों को पकड़ लिया जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो