टीएमसी और माकपा के बीच खूनी खेल, तीन नेताओं की मौत, 17 की हालत गंभीर

टीएमसी और माकपा के बीच खूनी खेल, तीन नेताओं की मौत, 17 की हालत गंभीर

Kaushlendra Pathak | Publish: Aug, 29 2018 02:35:05 PM (IST) | Updated: Aug, 29 2018 02:35:06 PM (IST) क्राइम

टीएमसी और माकपा के बीच खूनी खेल, तीन की मौत।

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल से बड़ी खबर आ रही है। यहां तृणमूल कांग्रेस और माकपा के नेताओं-कार्यकर्ताओं के बीच खूनी भिड़ंत हो गई है। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है, जबकि १७ लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। मरने वालों में दो टीएमसी के हैं, जबकि एक माकपा के हैं। इस हत्याकांड के बाद पूरे इलाके में खलबली मच गई है।

खूनी खेल में तीन की मौत

जानकारी के मुतबिक, मंगलवार देर रात परगना जिले में टीएमसी और माकपा के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए। मामला इतना बिगड़ गया कि देखते ही देखते वहां खूनी संघर्ष में तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं, १७ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। मरने वालों में दो की पहचान नासिर हल्दर और कुद्दुस गनी टीमएमसी सदस्य के रूप में हुई है। वहीं, तीसरे मृतक की पहचान माकपा सदस्य मुज्जफर अहमद के तौर पर की गई। घटना के दौरान आसपास अफरा-तफरी का माहौल पनप गया था। आनन-फानन में जख्मी लोगों के बारासत, बैरकपुर और आरजी कर अस्पताल ले जाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है। इधर, घटना की सूचना तुरंत पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंच गई। फिलहाल, मौके की नजाकत को देखते हुए मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात है। वहीं, वरिष्ठ टीएमसी नेता और राज्य मंत्री ज्योतिप्रियो मल्लिक घायलों से मिलने के हाॉस्पिटल पहुंचे और उनसे मुलाकात की।

१० लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

इधर, इस हिंसक झडप में पुलिस ने १० लोगों को गिरफ्तार किया है। जबकि अभी भी कई जगहों पर छापेमारी की जा रही है। घटना के मद्देनजर अमदंगा की तीनों ग्राम पंचायतों (ताराबेरिया, मोरिचा और बोदाई) में बोर्ड का गठन फिलहाल टाल दिया गया है। बता दें कि राज्य में बीते दिनों पंचायत बोर्ड के गठन को लेकर करीब आठ लोगों की हत्या कर दी गई थी। गौरतलब है कि इससे पहले सोमवार को यहां के मालदा, पुरुलिया और उत्तरी 24 परगना जिले में पंचायत बोर्ड के गठन को लेकर हिंसा की घटनाएं हुई थीं। जिसमें कुल चार लोगों की जान इनमें गई थीं, जबकि 12 लोग जख्मी हुए थे।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned