सड़क हादसे में नेपाल मूल के तीन लोगों की मौत, आठ घायल

  • ट्रैक्टर-ट्राला अनियंत्रित होकर 50 मीटर से अधिक गहरी खाई में गिरा
  • घायलों को स्थानीय निवासियों को ने खाई से निकाला
  • घायलों को सामुदायिक केंद्र पोखरी में भर्ती करवाया गया

By: Navyavesh Navrahi

Published: 29 Mar 2019, 07:28 PM IST

चमोली में शुक्रवार को हुए एक सड़क दुर्घटना नेपाल मूल के तीन लोगों की मौत हो गई, वहीं आठ गंभीर रूप से घायल हो गए। जिले के पोखरी-वल्ली-हरिशंकर- रौता सड़क पर हुए हादसे में एक ट्रैक्टर-ट्राला अनियंत्रित होकर 50 मीटर से अधिक गहरी खाई में जा गिरे। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस, प्रशासन ने स्थानीय लोगों की मदद से बचाव कार्य शुरू कर दिया। दुर्घटना में मृतकों की संख्या बढ़ने की आशंका जताई जा रही है।

जानकारी के मुताबिक दुर्घटना में इंद्र कुमार बोरा इंद्र बहादुर बोरा (48) पुत्र मान बहादुर ग्राम-लम्सुख दल्लु जिला-देलेख नेपाल, धरमवीर (56) पुत्र प्रेम सिंह ग्राम-नसवाला पोस्ट-बड़ापुर बिजनौर और गीता देवी (42) पत्नी चंद्र बहादुर ग्राम-दुंगेश्वर जिला देलेक अंचल भेरी नेपाल की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं सड़क हादसे में घायल हुई लक्ष्मी देवी पत्नी कर्ण बहादुर, सीता देवी पत्नी तेज बहादुर, चंद्रा ठाकुर पत्नी विक्रम ठाकुर, रमजान पुत्री राम बहादुर हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गईं। इसके अलावा चार अन्य को मामूली चोटें आई हैं।
घटना के बारे में जानकारी मिली है कि शुक्रवार सुबह दस बजे पोखरी से नेपाल मूल के मजदूरों को लेकर एक वाहन रौता गांव की ओर जा रहा था। घटना के समय वाहन में लगभग ग्यारह मजदूर सवार थे। दुर्घटना की जानकारी मिलने पर स्थानीय निवासियों की सहायता से घायलों व शवों को खाईं से बाहर निकाला गया सामुदायिक केंद्र पोखरी में भर्ती करवाया गया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें श्रीनगर अस्पतॉल के लिए रेफर कर दिया गया।

Show More
Navyavesh Navrahi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned