script

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सेना और आतंकियों की मुठभेड़, दो आतंकी ढेर

locationनई दिल्लीPublished: Nov 29, 2018 08:18:34 am

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सेना और आतंकियों की मुठभेड़, दो आतंकी ढेर

jammu

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सेना और आतंकियों की मुठभेड़, दो आतंकी ढेर

नई दिल्ली। सेना भले ही आतंकियों को खदेड़ने के लिए भले ही ऑपरेशन ऑल आउट चला रही हो, लेकिन आतंकी अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। एक बार फिर घाटी में दहशत फैलाने के लिए आतंकियों ने अपनी नापाक चाल चली। हालांकि मुस्तैद सेना के जवानों ने जानकारी मिलते ही आतंकियों को घेर लिया। पुलवामा के खरू इलाके में उनके छिपे होने की जानकारी मिली थी। सेना के पहुंचते ही बचने के लिए आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी, जवाबी कार्रवाई में सेना ने भी मुंह तोड़ जवाब दिया। इस एनकाउंटर में दो आतंकियों को ढेर कर दिया गया।
https://twitter.com/hashtag/UPDATE?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

इस एनकाउंटर में किसी भी जवान के घायल होने की खबर नहीं है। जिन आतंकियों को मार गिराया गया है उनकी अभी पहचान नहीं हो सकी है। सेना को इस बात की पुख्ता जानकारी मिली थी कि इलाके में आतंकी छिपे हैं। जिसके बाद सेना और जम्मू कश्मीर पुलिस ने साझा ऑपरेशन में इन आतंकियों को मार गिराया है।
आतंकियों के पास से हथियार और अन्य सामान बरामद किए गए हैं। आपको बता दें कि बुधवार को भी सेना बडगांव के चटरगाम में दो आतंकियों को ढेर कर दिया था। इस एनकाउंटर में सेना के तीन जवान घायल हो गए थे। इस एकनाउंटर में मारे गए आतंकी की पहचान नावेद भट के रूप में हुई है, जिसने जम्मू कश्मीर के पत्रकार शुजाद बुखारी की हत्या की थी।

आपको बता दें कि 14 जून को नावेद ने अपने दो साथियों के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर श्रीनगर के पत्रकार शुजात बुखारी की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस हमले में बुखारी के दो सुरक्षागार्ड्स भी मारे गए थे। इससे पहले मंगलवार को भी सेना की आतंकियों के साथ मुठभेड़ हुई थी, जिसमे तीन आतंकी ढेर कर दिए गए थे, जबकि एक जवान शहीद हो गया था।

ट्रेंडिंग वीडियो