scriptभारतीय सेना के ऑपरेशन के बाद चार साथियों समेत खुंखार उल्फा नेता का सरेंडर | ULFA leader Surrender with 4 companions after indian army operation | Patrika News

भारतीय सेना के ऑपरेशन के बाद चार साथियों समेत खुंखार उल्फा नेता का सरेंडर

Published: Nov 12, 2020 08:29:57 am

Submitted by:

Saurabh Sharma

मेघालय-असम- बांग्लादेश बॉर्डर पर भारतीय सेना की खुफिया एजेंसियों ने चलाया था ऑपरेशन
खूंखार कट्टर उल्फा (आई) नेता, एसएस कर्नल द्रष्टी राजखोवा, चार साथियों के साथ सरेंडर

ulfa.jpeg

नई दिल्ली। भारतीय सेना को बड़ी कामयाबी मिली है। सेना ने एक ऑपरेशन में खतरनाम उल्फा नेता को अपने साथियों के साथ सरेंडर करने पर मजबूर कर दिया। सरेंडर के दौरान उनके पास से भारी मात्रा में हथियार भी बरामद किया है। आपको बता दें कि भारतीय सेना की इंटेलीजेंस ने मेघालय-असम-बांग्लादेश बॉर्डर पर एक ऑपरेशन के दौरान इनको खोज निकाला।

https://twitter.com/ANI/status/1326712552227627009?ref_src=twsrc%5Etfw

मेघालय-असम- बांग्लादेश बॉर्डर पर भारतीय सेना की खुफिया एजेंसियों द्वारा किए गए एक तेज और सुनियोजित ऑपरेशन में, खूंखार कट्टर उल्फा (आई) नेता, एसएस कर्नल द्रष्टी राजखोवा को आत्मसमर्पण के लिए मजबूर होना पड़ा। उसके साथ चार साथियों ने भी अपने आपको सरेंडर किया है। भारतीय सेना की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार उनके पास से भारी मात्रा में हथियार भी बरामद हुए हैं। आपको बता दें कि भारतीय सेना लगातार अपना ऑपरेशन जारी रखें हुए हैं। देश की सीमा सटे इलाकों में किसी तरह का उपद्रव मचाने वालों को रोकने के लिए तममा प्रयास किए जा रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो