scriptप. बंगाल: शरारती लोगों ने पॉर्न साइट पर डाला एक परिवार के घर का पता, मामला दर्ज | West Bengal: Naughty people put the address of a family on porn site, FIR registered | Patrika News
क्राइम

प. बंगाल: शरारती लोगों ने पॉर्न साइट पर डाला एक परिवार के घर का पता, मामला दर्ज

शरारती तत्वों ने पश्चिम बंगाल में एक परिवार के घर के सदस्यों के फोन नंबर और घर का पता पोर्ट साइट पर डाल दिया जिससे पूरा परिवार सदमे में है।

Nov 29, 2018 / 11:07 am

Anil Kumar

प. बंगाल: शरारती लोगों ने पॉर्न साइट पर डाला एक परिवार के घर का पता, मामला दर्ज

प. बंगाल: शरारती लोगों ने एक परिवार के घर का पता पॉर्न साइट पर डाला, मामला दर्ज

कोलकाता। देश की सर्वोच्च अदालत के चाइल्ड पोर्नोग्राफी पर सख्त फैसले के कुछ ही दिन बाद पश्चिम बंगाल से एक बेहद ही घिनौना मामला सामने आया है। दरअसल कुछ लोगों ने पश्चिम बंगाल के जादवपुर इलाके में एक परिवार की महिलाओं के फोन नंबर को सेक्स चैट ग्रुप में डाल दिया गया है। इतना ही नहीं एक फेक प्रोफाइल बनाकर कुछ अश्लील तस्वीरों के साथ महिला के घर का पता भी डाल दिया है। अब उस नंबर पर लगातार फोन कॉल और वॉट्सअप पर अश्लील वीडियो एवं मैसेज आ रहे हैं जिसके कारण पूरा परिवार सदमे में है। कुछ लोग तो दिए गए पते पर जाकर परिवार वालों को तंग करना भी शुरु कर दिया है। फिलहाल परिवार वालों ने पुलिस में इसकी शिकायत की है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

फेसबुक पर आपत्तिजनक मैसेज भेजने वाला निकला पारिवारिक भानजे

पीड़ित परिवार को किसी करीबी रिश्तेदार पर है शक

आपको बता दें कि पीड़ित परिवार को शक है कि इस तरह की शर्मनाक हरकत किसी करीबी रिश्तेदार का हो सकता है, जो बदनाम करना चाहता हो। पुलिस में अपने शिकायत में परिवार वालों ने बताया है कि बीते महीने के 3 अक्टूबर को किसी ने एक फेक फेसबुक प्रोफाइल बनाकर उसके घर का पता उसमें डाल दिया। उसके अलावा अलग-अलग सेक्स चैट ग्रुप पर उनके परिवार के सदस्यों का फोन नंबर भी डाल दिया। जिसके बाद लगातार उस नंबर पर अश्लील मैसेज, फोटो और वीडियो आने लगे। कुछ लोगों ने तो वॉट्सअप पर कॉल भी करने लगे। आगे यह भी बताया कि कुछ लोग उसे घर के डोर बेल को भी बजाकर परेशान करने लगे। पीड़ित परिवार ने बताया है कि इस घटना को रोकने के लिए दरवाजे पर तीन भाषाओं (अंग्रेजी, हिंदी और बंगला) में लिख कर एक पोस्टर लगाया जिसमें यह बताया गया कि सोशल मीडिया पर दी गई जानकारी गलत है। लेकिन इसके बावजूद भी लोग नहीं माने।

युवती की फर्जी फेसबुक आइडी बनाकर भेजे अश्लील मैसेज, अब आया ये मोड़

जांच में जुटी पुलिस

आपको बता दें कि पीड़ित परिवार की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए जांच शुरु कर दी है। कोलकात साइबर सेल के एक अधिकारी ने बताया है कि जांच प्रक्रिया चल रही है। फिलहाल इस बारे में ज्यादा कुछ जानकारी साझा नहीं किया जा सकता है। बता दें कि यह एक गंभीर साइबर अपराध का मामला है।

Home / Crime / प. बंगाल: शरारती लोगों ने पॉर्न साइट पर डाला एक परिवार के घर का पता, मामला दर्ज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो