scriptपश्चिम बंगाल: जन्माष्टमी उत्सव के दौरान गिरी मंदिर की दीवार, चार श्रद्धालुओं की मौत | West bengal: wall collapsed in Kachua many people died | Patrika News

पश्चिम बंगाल: जन्माष्टमी उत्सव के दौरान गिरी मंदिर की दीवार, चार श्रद्धालुओं की मौत

locationनई दिल्लीPublished: Aug 23, 2019 12:16:49 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

West Bengal Wall Collapsed: हादसे में 27 श्रद्धालु घायल
सीएम ममता बनर्जी ने किया मुआवजे का ऐलान
जन्माष्टमी उत्सव मनाने के लिए काफी संख्या में मंदिर पहुंचे थे श्रद्धालु

big breaking
नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल के 24 परगना में श्रीकृष्ण जन्माष्टमी उत्सव के दौरान मंदिर की दीवार गिरने से चार श्रद्धुलाओं की मौत हो गई है। जबकि, इस दर्दनाक हादसे में 27 भक्त गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। सभी घायलों को पास के हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।
https://twitter.com/ANI/status/1164778678238081025?ref_src=twsrc%5Etfw
जानकारी के मुताबिक, उत्तर 24 परगना के कचुआ में शुक्रवार सुबह यह हादसा हुआ। बताया जा रहा है कि श्रीकृष्ण जन्माष्टमी उत्सव मनाने के लिए काफी संख्या में श्रद्धालु मंदिर पहुंचे थे। तभी अचानक भगदड़ मच गई और मंदिर की एक दीवार गिर गई।
दीवार गिरने से कई श्रद्धालु मलबा में दब गए। इनमें चार श्रद्धालुओं की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 27 श्रद्धालु घायल बताए जा रहे हैं। मौके पर अभी राहत-बचाव कार्य जारी है। वहीं, मृतकों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।
https://twitter.com/hashtag/Janmastami?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
इधर, इस घटना पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गहरा दुख प्रकट किया है। उन्होंने मृतकों के लिए पांच-पांच लाख रुपए सहायत राशि की घोषणा की है। जबकि, गंभीर रूप से घायलों के लिए एक-एक लाख रुपए की घोषणा की गई है।
इसके अलावा सामान्य रूप से घायलों के लिए 50-50 हजार रुपए की घोषणा की गई है। इस भीषण हादसे से इलाके में हड़कंप मच गया है। वहीं, घटना की छानबीन शुरू कर दी गई है। फिलहाल, ज्यादा जानकारी का इतंजार है। इस हादसे से संबंधित जो भी जानकारी आएगी, हम यहां अपडेट करते रहेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो