scriptMP News: स्कूल वैन में लगी आग, बाल-बाल बची स्कूली छात्रों की जान, जानें पूरा मामला | School van caught fire, lives of school students narrowly escaped, know the whole matter | Patrika News
डबरा

MP News: स्कूल वैन में लगी आग, बाल-बाल बची स्कूली छात्रों की जान, जानें पूरा मामला

Dabra News: मध्यप्रदेश के ग्वालियर के डबरा में एक बड़ा हादसा टल गया। एक वैन में अचानक आग लगने के कारण स्कूली बच्चे वैन में फंसे रहे गए थे। फिर ग्रामीणों की मदद से उनका स्कूली बच्चों को बचाया गया।

डबराJul 06, 2024 / 01:42 pm

Himanshu Singh

dabra news
MP News: मध्यप्रदेश के ग्वालियर के पास स्थित डबरा में स्कूली छात्र भीषण हादसे का शिकार होते-होते बाल-बाल बच गए। स्कूल जाते समय वैन में अचानक आग लग गई। जिसके कुछ मिनट बाद ही आग ने पूरी वैन को अपने कब्जे में ले लिया। आग को बढ़ता देख ड्राइवर मौके से फरार हो गया। इसके बाद बच्चों ने शोर मचाना शुरु किया तो आसपास मौजूद ग्रामीणों की मदद से उन्हें सुरक्षित बाहर निकाला गया।
यह मामला ग्वालियर जिले के भितरवार के गोहिंदा गांव का बताया जा रहा है। जहां स्कूली बच्चों को लेने गई निजी स्कूल की वैन में अचानक आग लग गई। आग लगते ही वैन धूं-धूं कर जलने लगी। जिसके बाद आग की लपटों ने वैन को पूरी तरह से चपेट में ले लिया। वैन ड्राइवर विवेक पुजारी मौके से भाग निकला। फिर ग्रामीणों की मदद से बच्चों को वैन से सुरक्षित निकाला गया।


वैन में सवार थे 6 से ज्यादा बच्चे


वैन में आग लगने के दौरान 6 से ज्यादा बच्चे सवार थे। जिन्हें ग्रामीणों द्वारा सुरक्षित निकाल लिया गया है। बच्चों की किताबें और स्कूल बैग जलकर रख हो गई है। वैन में आग लगने का कारण गैस सिलेंडर से चलना बताया जा रहा है। आग लगते ही ग्रामीणों की सूचना पर फायर ब्रिगेड की टीम पहुंची और आग पर काबू पाया।

Hindi News/ Dabra / MP News: स्कूल वैन में लगी आग, बाल-बाल बची स्कूली छात्रों की जान, जानें पूरा मामला

ट्रेंडिंग वीडियो