scriptThe train hit the elderly person on the railway track | बुजुर्ग को रेलवे ट्रैक पर टॉयलेट करना पड़ गया भारी जान देकर चुकाई कीमत | Patrika News

बुजुर्ग को रेलवे ट्रैक पर टॉयलेट करना पड़ गया भारी जान देकर चुकाई कीमत

ट्रैक पर आ गई सुपर फास्ट ट्रेन और हो गया हादसा

डबरा

Published: October 29, 2021 04:56:31 pm

ग्वालियर. बुजुर्ग रेलवे ट्रैक पर टॉयलेट करने की कीमत जान देकर चुकानी पड़ी। जिले के डबरा रेलवे स्टेशन पर हुए हादसे की वीडियो स्टेशन के सीसीटीवी में कैद हो गई।

स्टेशन पर हुए इस हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हादसे के बाद लोग चर्चा कर रहे है कि सवारियों को भी इस तरह की लापरवाही नहीं करनी चाहिए। लेकिन अक्सर लोग रेल पटरी पर देर सवेर टॉयलेट के लिए उतर जाते हैं और इस तरह के हादसों की तस्वीर सामने आती हैं।

dabra_station.png

Must See: पीताम्बरा पीठ पहुंची प्रियंका गांधी, पूजा कर 15 मिनिट तक लगाया ध्यान

वीडियो दिखाई दे रहा बुजुर्ग डबरा के रेलवे स्टेशन पर प्लेटफॉर्म पर टहल रहा है अचानक वह टॉयलेट के लिए पटरी पर उतर जाता है। कुछ देर बाद जैसे ही वह बुजुर्ग प्लेटफार्म पर चढ़ने लगा तो चढ़ नहीं पाया। थोड़ी देर बाद उसी ट्रेक पर सुपर फास्ट ट्रेन आ गई और बुजुर्ग उसकी चपेट में आ गया। हादसे में बुजुर्ग की दर्दनाक मौत हो गई है। जीआरपी ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

UP Election: चार दिन में बदल गया यूपी का चुनावी समीकरण, वर्षों बाद 'मंडल' बनाम 'कमंडल'दिल्ली में संक्रमण दर 30% के पार, बीते 24 घंटे में आए कोरोना के 24,383 नए मामलेSSB कैंप में दर्दनाक हादसा, 3 जवानों की करंट लगने से मौत, 8 अन्य झुलसे3 कारण आखिर क्यों साउथ अफ्रीका के खिलाफ 2-1 से सीरीज हारा भारतUttar Pradesh Assembly Election 2022 : स्वामी प्रसाद मौर्य समेत कई विधायक सपा में शामिल, अखिलेश बोले-बहुमत से बनाएंगे सरकारParliament Budget session: 31 जनवरी से होगा संसद के बजट सत्र का आगाज, दो चरणों में 8 अप्रैल तक चलेगापूर्व केंद्रीय मंत्री की भाजपा में वापसी की चर्चाएं, सोशल मीडिया पर फोटो से गरमाई सियासतTrain Reservation- अब रेल यात्रियों के पांच वर्ष से छोटे बच्चों के लिए भी होगी सीट रिजर्व, जानने के लिए पढ़े पूरी खबर
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.