scriptरजाई में लिपटी मिली महिला की 10 दिन पुरानी जली हुई लाश, पुलिस भी रह गई सन्न | 10 day old woman burnt dead body found wrapped in quilt police stunned | Patrika News
दमोह

रजाई में लिपटी मिली महिला की 10 दिन पुरानी जली हुई लाश, पुलिस भी रह गई सन्न

नरसिंहगढ़ चौकी के पास अज्ञात महिला का रजाई में लिपटा जला हुआ शव मिलने से सनसनी फैल गई।

दमोहDec 24, 2023 / 07:35 pm

Faiz

news

रजाई में लिपटी मिली महिला की 10 दिन पुरानी जली हुई लाश, पुलिस भी रह गई सन्न

मध्य प्रदेश के दमोह जिले के देहात थाना इलाके के अंतर्गत आने वाली नरसिंहगढ़ चौकी के पास बनी मजार के पास अज्ञात महिला का रजाई में लिपटा जला हुआ शव मिलने से सनसनी फैल गई है। घटना की जानकारी लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने इस घटना की जानकारी वरिष्ठ अधिकारियों को दी। मौके पर एसपी सुनील तिवारी, सीएसपी अभिषेक तिवारी, एफएसएल, फिंगरप्रिंट टीम और थाना प्रभारी आनंद सिंह ठाकुर पहुंचे और नरसिंहगढ़ चौकी प्रभारी प्रशीता कुर्मी से जानकारी ली और घटनास्थल का मुआयना किया।


मामले को लेकर नरसिंहगढ़ चौकी प्रभारी प्रशीता कर्मी का कहना है कि अज्ञात महिला का शव मिला है। फिलहाल महिला की शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलसि पड़ताल में जुटी हुई है। इसके लिए आसपास के थानों को सूचित कर दिया गया है। शुरुआती तफ्तीश के अनुसार अज्ञात मृतक महिला की उम्र 25 से 30 साल आंकी जा रही है। वहीं शव एक रजाई में लिपटा हुआ था, जो जला भी हुआ है। उसकी सड़न को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि शव कम से कम दस दिन पुराना हो सकता है।

 

यह भी पढ़ें- कंपकंपा देने वाली ठंड में अस्पताल के फर्श पर प्रसूता ने दिया नवजात को जन्म, सोता रहा नर्सिंग स्टाफ


सुनसान इलाके में फेंका गया शव

news

ये अंदेशा जताया जा रहा है कि हत्या करने के बाद शव को इसी रजाई में लपेटकर इस सुनसान इलाके में फेंका गया है। शव की क्षत विक्षत हालत को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि वो करीब दस दिन पुराना होगा। फिलहाल, इस मामले में एसपी सुनील तिवारी ने संबंधित जांच अधिकारियों को जल्द से जल्द शिनाख्त करने और इस मामले का खुलासा करने के निर्देश दिए हैं।

//?feature=oembed

Hindi News/ Damoh / रजाई में लिपटी मिली महिला की 10 दिन पुरानी जली हुई लाश, पुलिस भी रह गई सन्न

ट्रेंडिंग वीडियो