scriptLok Sabha Elections 2024 : मंच पर रो पड़े कांग्रेस प्रत्याशी, पीसीसी चीफ ने गले लगाकर कराया चुप | Damoh Lok Sabha Election 2024 Congress Candidate Tarwar Singh Got Emotional on Stage while Campaigning | Patrika News

Lok Sabha Elections 2024 : मंच पर रो पड़े कांग्रेस प्रत्याशी, पीसीसी चीफ ने गले लगाकर कराया चुप

locationदमोहPublished: Apr 02, 2024 04:51:58 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

congress candidate got emotional : नामांकन दाखिल करने से पहले सभा के दौरान कांग्रेस प्रत्याशी हुए भावुक, मंच पर छलक पड़े आंसू…

damoh_seat_congress_candidate_tarwar_singh.jpg

Lok Sabha Election 2024 के लिए भाजपा-कांग्रेस पूरी तरह से मैदान में उतर आए हैं। मध्यप्रदेश में चुनाव प्रचार जोर पकड़ने लगा है और इसी बीच दमोह में कांग्रेस प्रत्याशी तरवर सिंह भावुक हो गए। कांग्रेस प्रत्याशी तरवर सिंह के मंच पर ही आंसू छलक पड़े, जिस वक्त कांग्रेस प्रत्याशी भावुक हुए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी भी मंच पर मौजूद थे जिन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी को गले लगाकर चुप कराया।

damoh_lok_sabha_seat_congress_candidate.jpg

 


दमोह में मंगलवार को कांग्रेस प्रत्याशी तरवर सिंह के नामांकन दाखिले से पहले कांग्रेस ने जनसभा रखी थी। इस जनसभा में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी भी पहुंचे थे। जिस वक्त जीतू पटवारी मंच से भाजपा पर जमकर निशाना साध रहे थे और कांग्रेस के लिए वोट मांग रहे थे तभी मंच पर मौजूद कांग्रेस प्रत्याशी तरवर सिंह भावुक हो उठे और उनके आंसू छलक पड़े। कांग्रेस प्रत्याशी तरवर सिंह को भावुक होता देख जीतू पटवारी आगे आए और गले लगाकर उन्हें चुप कराया।
यह भी पढ़ें

भाजपा अध्यक्ष बोले- PM मोदी ने परिवारवाद की राजनीति खत्म कर दी


प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने दमोह में सभा को संबोधित करते हुए भाजपा पर जमकर निशाना साधा। जीतू पटवारी ने कहा कि ये चुनाव ईमानदार और बेईमान के बीच है। उन्होंने कहा कि एक तरफ अच्छे मन का ईमानदार और सेवादार चुनाव में है तो वहीं दूसरी तरफ बिकाऊ और लोभी जिसका अपना परिचय बेईमान का दिया है चुनाव मैदान में है। अब दोनों में से जनता को चुनना है कि वो अपना वोट किसे देती है। इस दौरान जीतू पटवारी ने ये भी कहा कि एक तरफ वो लोग हैं जिन्हें 400 सीटें चाहिए क्योंकि उन्हें संविधान बदलना है। तो वहीं दूसरी तरफ वो लोग हैं जो संविधान की रक्षा करना चाहते हैं। इसलिए आपको सोच समझकर वोट देना।
देखें वीडियो- बहू प्रियानाथ से देखा नहीं जा रहा कमलनाथ का दुख

 

https://youtu.be/iR1eXDg8yao
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो