scriptविधायक पत्नी की अपील, ‘आप जहां भी हो सरेंडर कर दो’ | devendra chaurasia murder case mla rambai apeal husband for surrender | Patrika News
दमोह

विधायक पत्नी की अपील, ‘आप जहां भी हो सरेंडर कर दो’

देवेन्द्र चौरसिया हत्याकांड में बसपा विधायक रामबाई के पति गोविंद सिंह अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर…

दमोहMar 23, 2021 / 06:36 pm

Shailendra Sharma

rambai.png

दमोह. बहुचर्चित देवेन्द्र चौरसिया हत्याकांड में फरार पथरिया विधायक रामबाई के पति गोविंद सिंह की तलाश में एक तरफ जहां पुलिस और एसटीएफ की टीमें लगातार छापेमारी कर रही हैं लेकिन अभी तक गोविंद सिंह पुलिस के हाथ नहीं लगा रहा है। वहीं दूसरी तरफ अब विधायक रामबाई ने सोशल मीडिया के जरिए फरार पति से सरेंडर करने की अपील की है। रामबाई ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि आप जहां कहीं भी हो आज ही सरेंडर कर दो।

 

ये भी पढ़ें- मैनेजर कहता है ‘तुम बहुत खूबसूरत हो, मेरा साथ दोगी तो जमीन से आसमान पर बैठा दूंगा’

 

फरार पति से विधायक पत्नी की फरियाद
सुप्रीम कोर्ट की फटकार के बाद मध्यप्रदेश पुलिस सरगर्मी से देवेन्द्र चौरसिया हत्याकांड के आरोपी गोविंद सिंह की गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी हुई है। प्रशासन ने गोविंद सिंह की पत्नी और बसपा विधायक रामबाई पर भी बीते दिनों शिकंजा कसना शुरु किया है । शायद इसी का असर है कि अब विधायक रामबाई ने फरार पति गोविंद सिंह से सरेंडर करने की अपील की है। रामबाई ने सोशल मीडिया के जरिए पति गोविंद से अपील की है कि वो जहां कहीं भी हैं कोर्ट या प्रशासन के सामने सरेंडर कर दें। इतना ही नहीं रामबाई ने ये भी सोशल मीडिया पर लिखा है कि वो ये किसी के दबाव में आकर नहीं बोल रही हैं बल्कि उन्होंने पति गोविंद सिंह की जमानत के लिए सुप्रीम कोर्ट में अर्जी लगा दी है और अगर 26 तारीख से पहले आपने (गोविंद सिंह) ने सरेंडर नहीं किया तो हो सकता है कि कोर्ट जमानत अर्जी खारिज कर दे ।

 

ये भी पढ़ें- बीजेपी विधायक के बगावती बोल- ‘जब काम आता है तभी सरकार को कोरोना याद आता है’

 

सुप्रीम कोर्ट ने लगाई थी जमकर फटकार
बता दें कि देवेन्द्र चौरसिया हत्याकांड में विधायक रामबाई के पति गोविंद सिंह की गिरफ्तारी न होने पर बीते दिनों सुप्रीम कोर्ट ने एमपी पुलिस के साथ ही एमपी सरकार को भी जमकर फटकार लगाई थी। कोर्ट ने यहां तक कहा था कि प्रदेश की सरकार को ये मान लेना चाहिए कि वो संविधान के हिसाब से प्रदेश को नहीं चला पा रही है और प्रदेश में जंगलराज चल रहा है। इतना ही नहीं कोर्ट ने पुलिस डीजीपी को जल्द से जल्द गोविंद सिंह को गिरफ्तार करने के आदेश भी दिए थे और तभी से गोविंद सिंह की गिरफ्तारी के प्रयास तेज कर दिए गए हैं। बीते दिनों रामबाई के घर पर भी प्रशासनिक अमला जेसीबी लेकर पहुंचा था।

देखें वीडियो- सुपारी देकर मर्डर की प्लानिंग

https://www.dailymotion.com/embed/video/x804rmt
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो