scriptBastar Murder Case: पूर्व जनपद सदस्य के हत्यारे गिरफ्तार, पूर्व नक्सली को पैसा नहीं दिया तो जान से मार डाला | Bastar Murder Case: Killers of former district member arrested | Patrika News
दंतेवाड़ा

Bastar Murder Case: पूर्व जनपद सदस्य के हत्यारे गिरफ्तार, पूर्व नक्सली को पैसा नहीं दिया तो जान से मार डाला

Bastar Murder Case:पूर्व जनपद सदस्य जोगाराम पोड़ियाम की हत्या के पूर्व उसे नक्सली लीडर द्वारा पैसे की मांग करने व नहीं देने पर हत्या करने की धमकी भरा पर्चा कालू उर्फ़ सोमाराम मंडावी द्वारा मृतक के घर पर पहुँचाया था।

दंतेवाड़ाJun 15, 2024 / 02:21 pm

Kanakdurga jha

Bastar Murder Case
Bastar Murder Case: 26 अप्रैल को ग्राम पोटाली पूर्व जनपद सदस्य जोगाराम पोड़ियाम की हत्या में शामिल 3 और माओवादियों को पकड़ने में पुलिस ने सफलता हासिल की है । बता दें कि इसी मामले में गुरुवार को एक मिलिशिया सदस्य सोमाराम उर्फ कालू मण्डावी को गिरतार किया गया था, जिसकी निशानदेही पर शुक्रवार को पुलिस ने बंडी माड़वी,हूँगाराम मरकाम उर्फ़ हूँगा कलमू और सुक्का राम सोड़ी को गिरतार किया है ।
यह भी पढ़ें

Bhilai Murder Case: पहले पत्नी का 5 मिनट तक घोंटा गला फिर, खुद लगा ली फांसी, सनसनी

आरोपियों से पूछताछ पर बताया कि पूर्व जनपद सदस्य जोगाराम पोड़ियाम की हत्या के पूर्व उसे नक्सली लीडर द्वारा पैसे की मांग करने व नहीं देने पर हत्या करने की धमकी भरा (Bastar Murder Case) पर्चा कालू उर्फ़ सोमाराम मंडावी द्वारा मृतक के घर पर पहुँचाया था। जोगाराम नक्सली संगठन के लिए पैसा नहीं देने से संगठन द्वारा इसकी हत्या करने का फरमान जारी होने पर चाकू, बण्डा, टंगिया से हमला कर हत्या करने में शामिल रहना बताया।

विशेष न्यायालय ने रिमांड पर भेजा सभी को जेल

पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने हत्या में शामिल े कई नामाें का खुलासा किया है, जिनका अतिशीघ्र पता तलाश कर गिरतारी की जाएगी। सभी आरोपियों (Bastar Murder Case) को विशेष न्यायालय दन्तेवाड़ा में न्यायिक रिमाण्ड पर पेश कर जेल दाखिल किया गया है।

Hindi News/ Dantewada / Bastar Murder Case: पूर्व जनपद सदस्य के हत्यारे गिरफ्तार, पूर्व नक्सली को पैसा नहीं दिया तो जान से मार डाला

ट्रेंडिंग वीडियो